4 ACS को वर्तमान दायित्व के साथ-साथ महत्वपूर्ण अतिरिक्त प्रभार, मिश्रा बने एनवीडीए के उपाध्यक्ष भी

1720
महिला IAS पर संगीन आरोप, जवान को बेरहमी से पीटा

 

भोपाल: राज्य शासन में आज अपर मुख्य सचिव स्तर के चार अधिकारियों को वर्तमान दायित्वों के साथ-साथ अतिरिक्त प्रभार भी सौंपा है।

राज्य शासन द्वारा आज जारी आदेश के अनुसार 1990 बैच के अधिकारी एसएन मिश्रा को जल संसाधन विभाग और परिवहन विभाग के ACS के साथ ही आज नर्मदा घाटी विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष, के अलावा नर्मदा घाटी विकास विभाग का अपर मुख्य सचिव और प्रबंध संचालक नर्मदा बेसिन प्रोजेक्ट कंपनी लिमिटेड का प्रभार भी सौंपा है।

WhatsApp Image 2022 03 31 at 9.00.44 PM

WhatsApp Image 2022 03 31 at 9.00.09 PM

 

1990 बैच के ही अधिकारी अपर मुख्य सचिव मलय श्रीवास्तव को लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग के साथ अध्यक्ष प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड का भी प्रभार सौंपा है ।

भारतीय प्रशासनिक सेवा में 89 बैच के अधिकारी विनोद कुमार को वर्तमान दायित्व अपर मुख्य सचिव सामान्य प्रशासन विभाग के साथ अपर मुख्य सचिव संसदीय कार्य विभाग का प्रभार भी अतिरिक्त रूप से सौंपा गया है।

भारतीय प्रशासनिक सेवा में 1990 बैच के अधिकारी अजीत केसरी को अपने वर्तमान दायित्व अपर मुख्य सचिव किसान कल्याण और कृषि विकास विभाग के साथ-साथ महानिदेशक आरसीवीपी नरोन्हा अकादमी का प्रभार भी सौंपा है। प्रमुख सचिव दीप्ति रोड मुखर्जी को अकादमी के अतिरिक्त कार्य से मुक्त कर दिया गया है। दीप्ति प्रमुख सचिव कार्मिक और प्रमुख सचिव खेल और युवा कल्याण विभाग बनी रहेंगी।