Minister’s Wife Got Relief In CM Electricity Bill Relief Scheme

कोकिला प्रेमसिंग पटेल का बिजली बिल 67 हजार 117 रुपये माफ

1075

बड़वानी से सचिन राठौर की रिपोर्ट

बड़वानी-मुख्यमन्त्री विद्युत बिल राहत योजना में पशु पालन मंत्री की पत्नी को मिली राहत, कोकिला प्रेमसिंग पटेल का बिजली बिल 67 हजार 117 रुपये कर दिए माफ, कांग्रेस ने लगाया आरोप तो ताबड़तोड़ बदल दी सूची, MPEB के AE बोले योजना सभी के लिए है

बड़वानी- आज प्रदेश के विद्युत हितग्राहियों का मुख्यमंत्री विद्युत राहत योजना के अंतर्गत कोरोना काल के दौरान के बिजली बिल माफ किये गए है। बड़वानी जिले में भी 1 लाख 66 हजार हितग्राहियों के करीब 38 करोड़ 76 लाख 14 हजार रुपये माफ किये गए जिसको लेकर कांग्रेस ने बड़ा आरोप लगाते हुए बताया कि बड़वानी विधायक व प्रदेश के पशु पालन मंत्री की पत्नी पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष कोकिला पटेल को भी सरकार द्वारा दी गई राहत मिली है।

कांग्रेस नेता राजेन्द्र मंडलोई ने बताया कि पहले एक लिस्ट जारी हुई जिसमें कोकिला प्रेम सिंग पटेल के नाम का उल्लेख है जिसमें उनकी होटल किंग का 67 हजार से ज्यादा का बिल माफ किया गया है लेकिन जब कांग्रेस ने पत्रकार वार्ता कर पोल खोली तो तत्काल सूची से नाम हटाकर नम्बर 6 पर कोकिला की जगह खेतिया के व्यक्ति का नाम जोड़ दिया गया।

 

राजेन्द्र मंडलोई ने कहा कि भाजपा सरकार ने ज्यादातर भाजपाइयों को ही राहत दी गई है। कॉंग्रेस कार्यकर्ता जिन जिन के बिल माफ हुए है उनके घर जाकर हकीकत से लोगों को रूबरू करवाने का काम करेंगे।

इस मामले में मीडिया ने जब MPEB के AE के एस मालवीय से बात की तो उन्होंने बाइट देने से इनकार कर दिया लेकिन जो उनसे बात की उसे मीडिया कर्मियों ने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया जिसमें वो साफ बोलते नजर आ रहे है कि योजना सभी के लिए है।

 

भाजपा जिला अध्यक्ष ओम सोनी ने पूरे मामले में कांग्रेस से ही सवाल कर दिया कि जब कोरोना था तब कांग्रेस कहाँ थी- हालांकि मंत्री की पत्नी के बिल माफी के मामले में उन्होंने भी घुमावदार जवाब देते हुए पल्ला झाड़ लिया।