MP News: विधायक और पूर्व विधायक आमने सामने: जानिए क्या है पूरा मामला

1193

मनावर से स्वप्निल शर्मा की रिपोर्ट

मनावर। सिविल अस्पताल में 5 अप्रैल को सोनोग्राफी मशीन के लोकार्पण कार्यक्रम में पूर्व कैबिनेट मंत्री रंजना बघेल को आमंत्रित न किए जाने पर उनके द्वारा नाराजगी व्यक्त करते हुए BMO की शिकायत जिला प्रशासन से की गई। जिला प्रशासन ने बीएमओ मनावर को कारण बताओं नोटिस जारी किया है।

इस संबंध में विधायक डाॅ. हीरालाल अलावा ने कहा कि प्रोटोकाल का हवाला देकर रंजना बघेल अधिकारियों को चमकाने का प्रयास करती हैं। विधायक रहते हुए रंजना बघेल ने अपने 15 साल के कार्यकाल में अस्पताल में सोनोग्राफी व ईसीजी मशीन की सुविधा क्यो नहीं उपलब्ध कराई है।

विधायक डाॅ.अलावा ने कहा कि रंजना बघेल बिना बताए कार्यक्रम में शामिल हो जाती हैं, और मंच पर बैठकर किसी भी कार्यक्रम में आगे हो जाती है। जबकि प्रोटोकाल के नियम में चुने हुए जनप्रतिनिधि ही शामिल होते है।

इस संबंध में रंजना बघेल का कहना है कि कुछ दिन पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा था कि जहां भी हारे हुए विधायक है, वहां वे विधायक की तरह कार्य करेंगे। मै कही भी बिना बुलाए नहीं जाती हूं। पिछले 15 साल में मेरे द्वारा प्रोटोकाल में ही कार्य किए गए है। विधायक अलावा प्रोटोकाल समझते नहीं है और हर जगह दादागिरी दिखाते है। हाल ही में करोली एक कार्यक्रम में ग्रामीणों ने मुझे ज्ञापन दिया तो विधायक अलावा ने नाराज होकर ग्रामीणों से कहा कि मै विधायक हूं, मुझे ज्ञापन देना चाहिए। बघेल ने बताया कि सोनोग्राफी मशीन अल्ट्राटेक ने दी है और श्रेय अलावा ले रहे है। जबकि जनपद व नगर पालिका के चुने हुए प्रतिनिधियों को तो बुलाया जाना चाहिए।