सेंधवा में रामनवमी के जुलूस के दौरान पथराव, थाना प्रभारी सहित 5 घायल

पुलिस ने दिखाई मुस्तैदी, जल्द कंट्रोल में किया हालात, घायल होने के बाद भी थाना प्रभारी मैदान में रहे डटे

2291

 

बड़वानी से सचिन राठौर की रिपोर्ट

बड़वानी-सेंधवा में रामनवमी के जुलूस के दौरान पथराव शहर के जोगवाड़ा रोड़ पर दो पक्षों में जमकर हुवा पथराव, थाना प्रभारी सहित 5 अन्य घायल, एक बाइक और स्कूटी को भी लगाई आग, धार्मिक स्थलों को भी बनाया निशाना, पुलिस ने जल्द करी स्थिति नियंत्रण में, शहर में निकला जुलूस, पुलिस प्रशासन ने दिखाई मुस्तैदी, जल्द कंट्रोल में किया हालात, घायल होने के बाद भी थाना प्रभारी मैदान में रहे डटे

बड़वानी: रामनवमी के जुलूस के दौरान आज सेंधवा शहर के जोगवाड़ा रोड़ पर दो पक्षों में जमकर पथराव हो गया जिसमे शहर थाना प्रभारी बलदेवसिंह मुजाल्दा सहित 5 अन्य लोग घायल हो गए है. इस दौरान बाईक व स्कूटी में भी आग लगाए जाने की बात सामने आई है हालांकि पुलिस अधीक्षक के अनुसार तत्काल फायर फायटर मौके पर आ गए जिससे वाहनों की आग पर काबू पा लिया गया. वहीं उपद्रवियों द्वारा कुछ धार्मिक स्थलों को भी निशाना बनाया गया है.

एक समय स्थिति बिगड़ती नजर आ रही थी लेकिन पुलिस और प्रशासन द्वारा द्वारा मुस्तैदी दिखाकर जल्द से जल्द स्थिति को नियंत्रण में कर लिया गया और शहर में जुलूस को भी निकलने दिया गया.
शहर के नाजुक हालत को देखते हुए बड़वानी जिला कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक ने खुद शहर में पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण में लिया. इस दौरान घायल होने के बावजूद थाना प्रभारी मैदान में डटे रहे.
शुक्ला ने बताया के फिलहाल जांच का विषय है के किस वजह से पथराव हुवा या स्थिति बिगड़ी जो भी दोषी पाए जाएंगे उनके विरुद्ध कानूनी रूप से कार्यवाही की जाएगी.