Politics In MP On Hanuman Jayanti, भाजपा के साथ कांग्रेस भी हनुमान भक्ति (Devotion) में डूबी

1271
Politics In MP On Hanuman Jayanti

Politics In MP On Hanuman Jayanti,, भाजपा के साथ कांग्रेस भी हनुमान भक्ति में डूबी

 

Politics In MP On Hanuman Jayanti-

भोपाल।मध्य प्रदेश में आज हनुमान जयंती है लेकिन इसे राजनीति का रंग चढ़ता नजर आ रहा है। भाजपा नेता ही नहीं कांग्रेस नेता भी पार्टी के दिशा-निर्देशों के बाद और ज्यादा बढ़-चढ़कर हनुमान भक्ति में डूबते नजर आए।

सोशल मीडिया पर भी हनुमान भक्ति देखते ही बन रही है।

Politics In MP On Hanuman Jayanti

हनुमान जयंती को लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ आज छिंदवाड़ा में हैं जहां वे हर बार हनुमान जयंती पर विशाल आयोजन करते हैं। इस मौके पर वहां गदा यात्रा निकाली जा रही है जो पूरे शहर में घूमेगी।

Shabd Shilpi Samman : ‘मीडियावाला’ के तीन स्तंभकार ‘शब्द ऋषि पुरस्कार’ से सम्मानित

Politics In MP On Hanuman Jayanti ; कमलनाथ की हनुमान भक्ति का इससे अंदाज लगाया जा सकता है कि उन्होंने हनुमान जंयती के मौके पर अपने ट्विटर एकाउंट पर डीपी में भी भगवान हनुमान का चित्र लगा लिया है।

Politics In MP On Hanuman Jayanti

वहीं, कांग्रेस कार्यकर्ताओं को भी पीसीसी ने हनुमान जयंती के आयोजन के निर्देशों के साथ आयोजनों की तस्वीरें व वीडियो वॉट्सअप पर मांगे हैं जिससे हनुमान जयंती के आयोजनों को लेकर नेताओं में उत्साह दिखाई दे रहा है।

Politics In MP On Hanuman Jayanti;भाजपा भी मना रही हनुमान जयंती

भाजपा नेता भी हनुमान जंयती पर खुलकर अपनी धार्मिक भावनाओं का इजहार कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर जहां हनुमान जयंती पर अपने समर्थकों को बधाई दे रहे हैं तो हनुमान मंदिरों पर पहुंचकर भगवान को श्रद्धासुमन भी अर्पित कर रहे हैं।

Congress MP Kamal Nath 16500192143x2 1

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्विटर पर हनुमान जयंती की शुभकामनाएं दीं तो भोपाल के विधायक व मंत्री विश्वास सारंग ने हनुमान जयंती की पूर्व संध्या पर हनुमान मंदिर पहुंचकर भगवान के दर्शन किए। भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने भी सुबह हनुमान मंदिर पहुंचकर पूजा अर्चना की।

देखिये हितेश वाजपई भाजपा नेता का ट्वीट-