Stole Brother’s Truck : पत्नी के इलाज के पैसे नहीं दिए तो भाई का ट्रक चुराया!

पुलिस के साथी सहित आरोपी को इंदौर से पकड़ लिया

817

Indore : एक युवक ने अपने भाई से पत्नी के इलाज के लिए रुपए मांगे, लेकिन भाई ने नहीं दिए तो उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर भाई का स्क्रैप से भरा ट्रक ही चुरा लिया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से 6 घंटे में ही चोरी का ट्रक बरामद कर दोनों आरोपियों को गिरफ्त में ले लिया।

मामला बाणगंगा थाना क्षेत्र का है। पुलिस के अनुसार राजेन्द्र पिता नर्मदा प्रसाद कुशवाहा ने शिकायत दर्ज कराई कि वह ड्राइवरी का काम करता है और लोहे का स्क्रैप से भरा हुआ उसका ट्रक पिस्ता तोल कांटे से चोरी हो गया। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरु की। पिस्ता तौल कांटा के आसपास के सीसीटीवी फुटेज चेक किए जिसमें फरियादी का भाई गौतम कुशवाह अपने साथियों के साथ घटनास्थल से ट्रक लेकर जाते हुए दिखाई दिया। उक्त फुटेज के आधार पर ट्रक को मांगलिया टोल नाका पार करते हुए देखा गया।

पुलिस टीम ने फुटेज के आधार द्वारा आष्टा और सीहोर तक ट्रक की तलाश की गई लेकिन सफलता नहीं मिली । मांगलिया टोल के सीसीटीवी फुटेज चेक करने पर ट्रक वापस इंदौर आता हुआ दिखाई दिया। प्रकरण में आरोपी गौतम कुशवाह एवं चोरी गए ट्रक की तलाश करने पर आरोपी गौतम कुशवाह को पहने हुए कपडे एवं हुलिये के आधार पर अपना स्वीट्स विजय नगर से पकड़ा।

इसलिए की वारदात

आरोपी गौतम कुशवाह ने पूछताछ पर बताया कि उसकी पत्नी बीमार है और इलाज के लिए उसने भाई से पैसे मांगे थे। लेकिन, राजेन्द्र कुशवाह ने उसको रुपए नहीं दिए। इसलिये उसने भाई राजेन्द्र कुशवाह का ट्रक अपने साथी किशन सर्वर के साथ चुरा लिया।

पुलिस को गुमराह करने की नीयत से पहले वह ट्रक को मांगलिया टोल नाका से देवास रोड पर ले गया फिर बायपास से ट्रक को ले जाकर मानपुर बायपास पर खड़ा कर दिया। उसके बाद वह आरोपी भागकर भोपाल जा रहा था, जिसे पुलिस द्वारा अपना स्वीट्स के पास से पकड़ा और उसके साथी किशन सर्वर को भी पकड़ा। आरोपियों से ट्रक भी जब्त कर लिया गया है।