PC of Home Minister : गृह मंत्री ने कमलनाथ को किसी OBC को पद देने की सलाह दी

प्रदेश में सामाजिक सौहार्द बनाए रखने के लिए सरकार किसी भी सीमा तक जाएगी

468

Bhopal : गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ पर टिप्पणी की कि पिछड़ा वर्ग सम्मेलन करने के बजाए कमलनाथ जी किसी पिछड़े वर्ग के व्यक्ति को पार्टी का अध्यक्ष बनाए तो बेहतर होगा। कम से कम एक पद तो ओबीसी को दे ही दें।

नेता प्रतिपक्ष भी खुद हैं, पार्टी के अध्यक्ष भी खुद हैं, पूर्व मुख्यमंत्री तो हैं ही! अब उनकी पार्टी के तथाकथित नेताओं ने उन्हें भावी मुख्यमंत्री भी बना दिया।

गृह मंत्री ने मीडिया के एक सवाल पर कहा कि हम समाजसेवा के अपने फर्ज पर ईमानदारी से डटे हुए हैं। बगैर इस बात की परवाह किए कि कोई हमें आतंकवादी कहे या गोली मारने का कहें।

प्रदेश में सामाजिक सौहार्द्र को बरकरार रखने के लिए हमें किसी भी सीमा तक जाकर काम करना पड़े तो करेंगे।

 

हम भड़ास निकालने वालों की परवाह नहीं करते। ये कानून व्यवस्था वाली सरकार है, जिसकी प्राथमिकता प्रदेश में अमन चैन रखना है।

नरोत्तम मिश्र ने जमीयत उलैमा हिंद के बुलडोजर के खिलाफ़ सुप्रीम कोर्ट जाने की कार्रवाई प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार ने किसी कौम को ध्यान में रखकर कार्रवाई नहीं की, दंगाइयों पर कार्रवाई की जो विधि सम्मत है।

जो भी न्यायालय जाना चाहता है जाए, न्यायालय का आदेश सिर माथे होगा!

 

गृह मंत्री ने स्वच्छता के क्षेत्र में इंदौर को 6 अवॉर्ड मिलने पर इंदौर के अधिकारियों और जनता को बहुत-बहुत बधाई दी। उन्होंने कहा कि यह बहुत प्रसन्नता की बात है कि इंदौर निरंतर प्रत्येक क्षेत्र में पुरस्कृत हो रहा है।