Tina Dabi Wedding : आज जयपुर में IAS टीन डाबी दूसरी बार दुल्हन बनेंगी, दूल्हा होंगे प्रदीप!

फाइव स्टार होटल में शादी, कई VIP के साथ राजस्थान CM के आने की संभावना!

709
Tina Dabi Wedding : आज जयपुर में IAS टीन डाबी दूसरी बार दुल्हन बनेंगी, दूल्हा होंगे प्रदीप!

Jaipur : चर्चित और खूबसूरत IAS टीना डाबी (Tina Dabi) आज बुधवार को दूसरी शादी करने जा रही है। राजस्थान सरकार में जॉइंट सेक्रेटरी पद पर टीना जयपुर के एक फाइव स्टार होटल में IAS प्रदीप गंवाडे (Pradeep Gawande) के साथ सात फेरे लेंगी। इससे पहले उन्होंने जम्मू कश्मीर के IAS अधिकारी अतहर आमिर खान (Athar Amir Khan) से 2018 में शादी की थी। लेकिन, यह रिश्ता लंबा नहीं टिक सका और दोनों ने तलाक ले लिया था।

जानकारी के मुताबिक टीना और प्रदीप परिवारजनों की मौजूदगी में परिणय सूत्र में बंधेंगे। वहीं शादी के बाद 22 अप्रैल को यह जोड़ा अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए स्पेशल रिसेप्शन का आयोजन करेगा। आज टीना की शादी में कई हाई प्रोफाइल मेहमान शामिल होंगे। जिनमें राजस्थान के बड़े नेता और अफसर शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक इस शादी समारोह में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी शिरकत कर सकते हैं।

टीना डाबी ने हाल ही में अपना सोशल मीडिया अकाउंट डिलीट कर दिया था, जिसे लेकर काफी चर्चा चल रही थी। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं और कामकाज के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी जानकारी भी लोगों के साथ शेयर करती रहती हैं।

टीना डाबी ने अपने इंस्टाग्राम पर IAS प्रदीप गंवाडे के साथ अपनी सगाई की तस्वीरें शेयर की थीं। इसके बाद 20 अप्रैल को दोनों की शादी की तारीख फाइनल हुई। टीना की फोटो को लोगों ने खूब पसंद किया और उन्हें जीवन के नए सफर के लिए शुभकामनाएं भी दी।

टीना डाबी 2015 बैच की UPSC टॉपर रह चुकी हैं। उनकी मां एक मराठी परिवार से ताल्लुक रखती हैं। टीना के पहले पति अतहर भी UPSC में सेकंड टॉपर थे। ट्रेनिंग के दौरान ही दोनों की दोस्ती हुई और 2018 में टीना और अतहर ने शादी कर ली थी। लेकिन, बाद में दोनों अलग हो गए।

टीना के दूसरे पति प्रदीप गंवाडे 2013 बैच के IAS अधिकारी हैं। उन्होंने मेडिकल की पढ़ाई करने के बाद प्रदीप ने UPSC क्लियर किया था। वे भी अभी राजस्थान में तैनात है और राज्य के पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं। प्रदीप महाराष्ट्र के रहने वाले हैं और एक मराठी परिवार से संबंध रखते हैं।