Wheat Plunder : गेहूं से भरा ट्राला पलटा, लोगों ने सौ क्विंटल गेहूं लूट लिया

537

मनावर से स्वप्निल शर्मा की रिपोर्ट

Manawar : यहां के एक व्यापारी का 300 क्विंटल गेहूं लेकर एक ट्राला पुणे (महाराष्ट्र) जा रहा था, लेकिन धरमपुरी थाने के अंतर्गत आने वाले और उमरबन ब्लॉक के लवाणी गांव में यह ट्राला पलट गया। ट्राला पलटने से सड़क पर बिखरे गेहूं को आसपास के कुछ लोगों ने लूटना शुरू कर दिया। उमरबन चौकी प्रभारी के पहुंचने से आधे से ज्यादा गेंहू लूट चुका था।

उमरबन चौकी प्रभारी अभिषेक जाधव ने बताया कि हमें जैसे ही सूचना मिली, हम तत्काल घटना स्थल पर पहुंच गए और गेहूं लूटने वालों को भगाया। इसके बाद हमने SDOP और धरमपुरी के TI को भी घटना की सूचना दी। धरमपुरी पुलिस का स्टाफ भी वहां पहुंच गया। घटना स्थल धरमपुरी थाने के अंतर्गत आता है।

इस संबंध में गेहूं से भरे ट्राले के मालिक सचिन शेषमल खटोड़ (मनावर) ने बताया कि इस ट्राले में 300 क्विंटल गेंहू भरा था, जो पुणे जा रहा था। लेकिन, लवाणी के पास पलटी खाने से लोगों ने उसमें से सौ-सवा सौ क्विंटल गेहूं लूट लिया। इससे उन्हें लगभग दो से ढाई लाख रूपए का नुकसान हुआ। ट्राला पलटने के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया था। पुलिस के पहुंचने के कारण आधे से ज्यादा गेहूं लूटने बच गया। अन्यथा नुकसान ज्यादा होने की संभावना थी।