Badwani News: लुटेरी दुल्हन गैंग के चंगुल में फिर फंसा युवक, लाखों रुपए ऐंठ कर शादी के 8 दिन बाद ही दुल्हन हुई लापता

परिजनों का भी नहीं मिल रहा कोई सुराग

1021
Badwani News: लुटेरी दुल्हन गैंग के चंगुल में फिर फंसा युवक, लाखों रुपए ऐंठ कर शादी के 8 दिन बाद ही दुल्हन हुई लापता

बड़वानी से सचिन राठौर की रिपोर्ट

बड़वानी: जिले में लुटेरी दुल्हन का एक और मामला सामने आया है।

बड़वानी स्थित कोतवाली थाने पर गुजरात निवासी अर्जुन नामक युवक ने पहुंच कर रिपोर्ट दर्ज कराई कि कुछ दिन पूर्व शर्मा जी नामक एक व्यक्ति, जो कुक्षी निवासी है, संपर्क में आया था और शादी के लिए उन्होंने बड़वानी में एक लड़की दिखाई। बड़वानी पहुंचने के बाद शर्मा जी के परिचित तीन लोगों के साथ एक लड़की देखने गए वहां शादी करना तय हुआ और उन्होंने मुझसे डेढ़ लाख रुपए शादी के एवज में मांगे। शादी कराने के बाद लड़की को मेरे साथ गुजरात भेज दिया। 5 दिन बाद लड़की के भाई बनकर जो व्यक्ति राजाराम मुझसे मिला था, उसका फोन आया और कहा कि एक छोटा सा फंक्शन है घर पर, आना है।

जब मैं मेरी पत्नी को लेकर बड़वानी पहुंचा तो लड़की द्वारा कहा गया कि मेरे घर नहीं, मुझे मेरे भाई के घर जाना है और रास्ते में एक जगह कहा कि मुझे पानी की प्यास लगी हुई है, मैं पानी लेने गया इतनी देर में मेरी पत्नी कहीं चली गई। इसकी सूचना मैंने थाने पर दी है।

इस पूरे मामले पर बड़वानी कोतवाली थाना प्रभारी का कहना है कि गुजरात निवासी अर्जुन सिंह की सूचना पर एक प्रकरण दर्ज किया गया है जिसमें शादी के पश्चात लड़की भाग गई इस घटना में चार पांच और सम्मिलित है जिनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। जल्द से जल्द इस पूरे गिरोह का पर्दाफाश किया जाएगा।

https://youtu.be/EExyvFeG0EMhttps://youtu.be/i_P2wEYmWcA