Khargone News: कियोस्क सेंटर भवन को प्रशासन ने जमींदोज किया,

शासकीय जमीन और भवन पर अवैध अतिक्रमण करने वालो में हडकंप

Khargone Madhya Pradesh: CM शिवराजसिंह चौहान के शासकीय जमीनो को अतिक्रमण से मुक्त कराने के लिये बुलडोजर चलाने के सख्त निर्देश के बाद मामा का बुलडोजर प्रदेश में लगातार चल रहा है।
खरगोन जिले के बडवाह जनपद पंचायत के काटकूट में शासकीय भवन पर अतिक्रमण कब्जे को लेकर प्रशासन ने बडी कार्यवाही की है। काटकूट के पुराने पंचायत के शासकीय भवन में चल रहे कियोस्क सेंटर भवन को प्रशासन ने जमींदोज किया है।
नवागत कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम और बडवाह एसडीएम अनुकूल जैन के निर्देश पर बडवाह सीईओ रोहित पचौरी की अगुवाई में भारी पुलिस बल की मौजूदगी में प्रशासन की टीम ने बडी कार्यवाही की है। बाबूलाल सारंग ने शासकीय भवन पर कियोस्क सेंटर के नाम पर वर्षो से अवैध जबरन कब्जा कर रखा था। प्रशासन ने बुलडोजर चलाकर जर्जर शासकीय भवन को कब्जे से बुलडोजर चलाकर मुक्त कराया है। इस कार्यवाही से शासकीय जमीन और भवन पर अवैध अतिक्रमण करने वालो में हडकंप मच गया है।

बडवाह जनपद पंचायत की सीईओ रोहित पचौरी ने मीडिया को बताया की कियोस्क सेंटर के नाम से शासकीय भूमि पर जबरन कर रखा था। जनपद में 5 वर्षो से प्रकरण चल रहा था। कूटरचना कर फर्जी दस्तावेज बनाये थे। शासकीय जर्जर भवन को जमींदोज किया गया है|

सीईओ ने बताया की भवन पर कब्जा करने वाले बाबूलाल सारंग के वीपीएल कार्ड की भी जाॅच कराई जायेगी। प्रशासन ने सर्वे कराकर नियमानुसार कार्यवाही की है। इधर कियोस्क संचालक सारंग का आरोप है की न्यायालय से स्टै के बाद गलत तरिके से कियोस्क सेंटर तोडा है। न्याय के लिये न्यायालय की शरण में जाये|