Mobile Thief : शादी की रात मेहमानों के 6 मोबाइल चोरी, CCTV से चोर पकड़ाया!

शातिर चोर कुछ दिन पहले ही जेल से छूटकर बाहर आया, फिर चोरी करने लगा

530

Indore : एक बदमाश जेल से छूटा और फिर चोरी करने लगा। उसने एक मैरिज गार्डन शादी के हॉल से 6 मोबाइल चुराए पर पकड़ा गया। उसके पास से पुलिस ने चुराए गए सभी मोबाइल बरामद कर लिए। अन्नपूर्णा पुलिस ने बताया कि पकड़ाया आरोपी थाना क्षेत्र का नामजद गुंडा होकर कुछ दिन पहले ही जेल से छूटकर बाहर आया था।

पुलिस के अनुसार हर्ष पति वंशी हंसपाल ने रिपोर्ट लिखवाई थी कि मेरे भाई शरद की शादी थी। जिसके लिए हमने सुदामा नगर मे झूलेलाल मंदिर के सामने शादी कार्यक्रम के लिए हॉल बुक किया था। हॉल में फर्स्ट फ्लोर पर मेरी बेटी वैशाली और कशिश हंसपाल तथा बाकी मेहमान भी थे। हॉल का दरवाजा खोलकर रात में करीब डेढ़ बजे मेरी दोनों बेटी और मेहमान सो गए थे। मैं ऊपर वाले कमरे में सोई थी। सुबह करीब 5.45 बजे मेरी बेटी वैशाली मेरे पास आई और पूछा कि उसका मोबाइल क्या मेरे पास है! मैने मना किया तो वो हॉल में ढूंढने।

इस बीच जानकारी मिली कि मेरी लड़की वैशाली का आईफोन, बेटी कशिश का रेडमी नोट-7 मोबाइल एवं मेहमान इशिका चंदानी का रेडमी-6, विजय चंदानी का रेडमी-9 पावर, सुमित आहुजा का रेडमी नोट-8, सिद्धांत यादव का ओप्पो मोबाइल भी नहीं मिल रहा। इस तरह कुल 6 मोबाइल हॉल से चोरी हुए, जिनकी कीमत करीब डेढ़ लाख रुपए है।
पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए हाल में सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो पता चला कि रात करीब 3 बजे एक अनजान लडका हॉल में आया और सभी के मोबाइल चुराकर ले गया। फुटेज के आधार पर तत्काल थाना अन्नपूर्णा की टीम जांच में आसपास थाना क्षेत्र महावर नगर घनश्यामदास नगर, रेवेन्यू नगर, अन्नपूर्णा क्षेत्र रवाना हुई।

जहां सुदामा नगर झोपडपट्टी एक लड़का पुलिस को देखकर भागने लगा, जिसे बमुश्किल हमराह फोर्स के सहयोग से पकडा एवं पूछताछ की। उसने अपना नाम हेमंत पिता नारायण ठाकुर बताया। उसने मौके पर अपना जुर्म स्वीकार किया, जिसे पुलिस अभिरक्षा मे थाना लाए। यह बदमाश झोपडपट्टी थाना क्षेत्र का सक्रिय गुण्डा हैं।