कांग्रेस पार्षद पद की प्रत्याशी की प्रेमी के साथ भागने की चलती रही चर्चाएं, हरियाणा में ननद के यहां मिली प्रत्याशी

भिंड से परानिधेश भारद्वाज की रिपोर्ट 

भिंड. लहार नगरपालिका के वार्ड क्रमांक 11 से एक महिला प्रत्याशी रात के समय गायब हो गई। सुबह जब परिजनों के आसपास तलाश करने पर नहीं मिली तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस भी कांग्रेस की महिला पार्षद प्रत्याशी को खोजने में जुट गई। शाम को पता चला कि महिला प्रत्याशी पति की डांट से नाराज होकर अपनी ननद के यहां हरियाणा के पलवल पहुंच गई थी। जिसको बाद में वहां से बुलवाया गया।

लहार टीआई शिव सिंह यादव के मुताबिक लहार नगरपालिका के वार्ड क्रमांक 11 से कांग्रेस की प्रत्याशी पूजा कुशवाह रविवार की रात वीडियो कॉल पर किसी से बात कर रही थी। तभी उसके पति सुनील कुशवाह ने उसे बात करते देखा तो पूजा को जमकर डांट पिला दी। उस समय तो पूजा अपने पति से कुछ बोली नहीं, लेकिन सोमवार की अलसुबह ही पति की डांट से नाराज होकर घर छोड़कर चली गई। सुबह जब सुनील की आंख खुली तो पूजा घर में नहीं थी।

WhatsApp Image 2022 06 28 at 12.13.33 PM

उसने आसपास तलाश की लेकिन जब वह नहीं मिली तो उसने तत्काल लहार थाना पहुंचकर पत्नी के गायब होने की रिपोर्ट दर्ज कराई। वहीं अचानक प्रत्याशी के गायब होने से पुलिस भी हैरत में पड़ गई। पति को शक था कि पूजा अपने किसी प्रेमी के साथ भाग गई है। देखते ही देखते यह खबर पूरे जिले में आग की तरह फैल गई और चर्चाओं का दौर शुरु हो गया। हर जगह यही चर्चा थी कि कांग्रेस की पार्षद प्रत्याशी प्रेमी के साथ भागी।

लेकिन शाम को खबर मिली कि पूजा अपनी ननद राधा के यहां हरियाणा के पलवल पहुंच गई है। पत्नी की जानकारी लगते ही सुनील पुलिस के पास पहुंचा और पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी से बातचीत हो गई है। वह वापस आ रही है। जिसके बाद पुलिस ने भी राहत की सांस ली।

Author profile
परानिधेश भारद्वाज
परानिधेश भारद्वाज

पिछले दस वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय रूप से कार्य कर रहे हैं। उनकी लेखनी की वजह से कम समय मे ही उन्होंने इस क्षेत्र में अच्छा मुकाम हासिल कर लिया। उनके पिता श्री सत्यनारायण शर्मा से उनको लेखन विरासत में मिली है