वैध-अवैध कॉलोनी के फेर में नागरिकों को मूलभूत सुविधाओं से वंचित नहीं किया जाएगा–मयंक जाट

सभी कालोनियों को वैध किया जाएगा, सभी नागरिकों का जीवन सम्मान जनक होगा

1005

रतलाम से रमेश सोनी की रिपोर्ट

रतलाम की जनता को मूलभूत सुविधाएं देने की बात पर आज कांग्रेस महापौर मयंक जाट ने महापौर पद पर काबिज होते ही इन सुविधाओं के क्रियान्वयन हेतु एक वीडियो के माध्यम से घोषणा करते हुए अवाम को दी जाने वाली सुविधाओं की घोषणा में एक कड़ी और जोड़ दी।

बता दें कि मयंक इन घोषणाओं को शपथ पूर्वक जनता को प्रेषित कर विश्वास दिला रहे हैं।

उन्होंने सवाल उठाया है कि जब नगर निगम हर नागरिकों से सभी प्रकार के टैक्स की वसूली कर रही है तो फिर वैध और अवैध कॉलोनी के नाम से नागरिकों को मूलभूत सुविधाओं से वंचित किया जाना उनके साथ सरासर अन्याय है? उन्होंने कहा कि मेरे महापौर चुने जाने पर हम शहर की सभी कॉलोनी के रहवासियों को आधारभूत सुविधाएं बिना किसी भेदभाव के उपलब्ध करवाएंगे।

उन्होंने यह भी कहा कि यह विचार ही गलत है कि किसी कॉलोनी के हजारों नागरिकों को इसलिए अधारभूत सुविधाओं से वंचित रखा जाए कि वह अवैध कॉलोनी में रहते हैं। कई सालों से रतलाम वासी इस अन्याय का सामना कर रहे हैं। अब यह अन्याय समाप्त करने का समय आ गया है। हम नगर की सभी कॉलोनियों को वैध करेंगे। स्थानीय रहवासियों को शासन की सभी योजनाओं का लाभ देते हुए उन्हें विकसित किया जायेगा। इन सभी कालोनियों में पानी, सड़कें, नाली, प्रकाश सहित सभी मुलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएगी। अंत में उन्होंने कहा कि यह मेरी घोषणा नहीं बल्कि शपथ है।

देखिए वीडियो: क्या कह रहे हैं, मयंक जाट-

 

 

Author profile
WhatsApp Image 2022 01 29 at 4.46.12 AM
रमेश सोनी

पिछले अठ्ठाइस वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में लगातार सक्रिय। इस दौरान रतलाम और प्रदेश से प्रकाशित कई समाचार पत्रों में संवाददाता से लेकर महत्वपूर्ण पदों पर कार्य किया। वर्तमान में आपके अपने न्यूज़ पोर्टल मीडियावाला के ब्यूरो चीफ हैं।