Badwani News: लापरवाही की हद, ब्लड बैंक में घुस कुत्ता सैंपल और सीरिंज मुंह में दबाकर भागा

783

बड़वानी से सचिन राठौर की रिपोर्ट

लापरवाही की हद और बेपरवाही किसे कहते हैं इसका एक उदाहरण कल बड़वानी ब्लड बैंक में देखने को मिला जहां कुत्ता ब्लड बैंक के अंदर घुस कर ब्लड सैंपल और सीरीज जैसी महत्वपूर्ण चीजें अपने मुंह में दबाकर बाहर तक ले आया लेकिन सबसे बड़ी बात तो यह कि मीडिया को खबर लगने तक भी जिम्मेदारों के कान पर इसकी जू तक नहीं रेंगी

बड़वानी: जिला अस्पताल में स्थित ब्लड बैंक में कल रात में जो नजारा देखने को मिला वह ना सिर्फ हैरान करने वाला था बल्कि लापरवाही और गैर जिम्मेदारी की हद है।

दरअसल रात में ब्लड बैंक में एक कुत्ता घुस जाता है लेकिन इसकी भनक तक किसी को नहीं लगती उसके बाद जो तस्वीर सामने आती है वह विचलित कर देती है। कुत्ता ब्लड बैंक में रखे ब्लड के सैंपल और सीरीज को मुंह में दबाकर बाहर निकल जाता है लेकिन उसे कोई देखने वाला तक नहीं। जब कुत्ता जिला अस्पताल परिसर में ब्लड बैंक के बाहर आ जाता है तो लोग नजारे को देख कर हैरान हो जाते हैं और वीडियो तब बनाने लगते हैं। उसके बाद ब्लड बैंक के डॉक्टर कुत्ते को भगाने लगे ।

इस मामले पर कांग्रेस नेता बलराम यादव का कहना है कि घोर लापरवाही पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। साथ ही वह यह भी कहते हैं कि जब जिला मुख्यालय पर यह हालत है तो आप सोच सकते हैं कि ग्रामीण क्षेत्रों में क्या हालत होंगी।

इस मामले को लेकर बड़वानी एसडीएम घनश्याम धनगर का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है और मामले की जांच की जाएगी। यह सारा मामला कैसे हुआ है इसकी जांच की जाएगी और अगर कोई भी दोषी होगा तो सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी