Stealing For School Fees : फैक्ट्री में हुई चोरी का राज खुला, कर्मचारी ने फीस देने के लिए चोरी की

चोरी के पहले कैमरे बंद कर दिए, इसलिए पुलिस को फैक्ट्री कर्मचारी पर शक

628

Indore : मल्हारगंज थाना क्षेत्र के महाबली नगर में एक फैक्ट्री में चोरी की वारदात करने के मामले में पुलिस ने वहीं के कर्मचारी को पकड़ा है। आरोपी को फैक्ट्री मालिक ने एडवांस रुपए नहीं दिए थे। आरोपी ने चोरी करने के पहले सीसीटीवी कैमरे बंद कर दिए। पुलिस ने आरोपी से चोरी की नकदी और अन्य सामान जब्त कर लिया है। आरोपी से पूछताछ में पता चला कि बच्चों की फीस भरने के लिए उसने चोरी की।

पुलिस मुताबिक राजीव पिता रोशन कुमार विग निवासी संगम नगर ने बताया कि उनकी लक्ष्मीबाई नगर में इंडस्ट्रियल एरिया में कृष्णा मेटल के नाम से फैक्ट्री है। यहां एक दिन पहले ऑफिस के केबिन में घुसकर चोरी की वारदात हुई। चोरी के पहले कैमरे बंद कर दिए गए थे। इस मामले में पुलिस को फैक्ट्री कर्मचारी पर ही शक था। मालिक राजीव से जब मामले में पूछताछ की गई तो पता चला कि जितेन्द्र सोलंकी वारदात के बाद से काम पर नहीं आया। इसके बाद पुलिस ने उसे ढूंढ निकाला। जिसमें जितेंद्र ने पूछताछ में फैक्ट्री में चोरी करने की बात कबूली।

पुलिस के मुताबिक जितेन्द्र ने कबूला कि उसे अपने दो बच्चों की फीस जमा करना थी। इसके साथ ही ड्रेस भी खरीदना थी। मालिक राजीव से उसने 40 हजार रुपए एडवांस लिए थे, वह 40 हजार रुपए और एडवांस मांग रहा था। इस बात को लेकर मालिक ने उसे रुपए देने से इंकार कर दिया था। इसके बाद उसने वारदात को अंजाम दिया। जितेन्द्र को पता था कि वह अलमारी के लॉकर में रुपए रखते है। जिसके बाद उन्होंने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने उसके पास से चोरी के रुपए व अन्य सामान भी बरामद किया।