TI Shooting : ASI सस्पेंड, तीसरी पत्नी के साथ रिमांड पर

टीआई से 25 लाख लेकर नहीं चुकाने वाला व्यापारी फरार

1483

Indore : पुलिस कंट्रोल रूम गोलीकांड में टीआई हाकमसिंह की आत्महत्या मामले में पुलिस को फरार कपड़ा कारोबारी गोविंद जायसवाल की तलाश है। उसकी गिरफ्तारी अभी तक नहीं हो पाई है। गुरुवार को तीसरी पत्नी रेशमा व महिला एएसआई रंजना खांडे को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से एक दिन का पुलिस रिमांड मिला है। महिला एएसआई रंजना खांडे को निलंबित कर दिया गया।
एडिशनल पुलिस कमिश्नर राजेश हिंगणकर ने रंजना खांडे को निलंबित करने के आदेश जारी किए। पुलिस को अभी तक एएसआई रंजना का मोबाइल भी नहीं मिला है। इस मोबाइल में बहुत सी ऐसी जानकारियां होने की आशंका है, जिससे इस केस परतें खुलेंगी। 59 वर्षीय हाकमसिंह ने 24 जून को रीगल स्थित पुलिस कंट्रोल रूम परिसर में विविध शाखा में पदस्थ महिला एएसआई रंजना खांडे पर फायर करने के बाद खुद को भी गोली से उड़ा लिया था।मोबाइल जांच में पुलिस को तीसरी पत्नी रेशमा उर्फ जागृति उर्फ जग्गू से हुई बातचीत की रिकार्डिंग पिछले दिनों मिली थी। इसमें वह टीआई को धमका रही थी। वह गौतमपुरा पोस्टिंग के दौरान टीआई के संपर्क में आई थी। टीआई ने उज्जैन रोड स्थित किसी मंदिर में उससे शादी की थी। टीआई ने रेशमा को एक मकान भी बनाकर दिया था। प्रकरण दर्ज होने के बाद पुलिस ने रेशमा को गौतमपुरा और रंजना खांडे को उज्जैन से गिरफ्तार किया। वहीं अजाक एसीपी आशीष पटेल ने बताया कि कोर्ट से रेशमा और रंजना का एक दिन का रिमांड मिला है।

जायसवाल की तलाश जारी
फरार आरोपी कपड़ा कारोबारी गोविंद जायसवाल की तलाश की जा रही है। आरोप है जायसवाल ने टीआई हाकम सिंह से 25 लाख रुपए लिए थे, जो लौटाए नहीं! रेशमा में अभी तक की पूछताछ में रुपए नहीं लेने की बात कही है। वहीं रंजना ने कार विवाद के संबंध में जानकारी दी है। अब इन्हें क्रॉस करवाएंगे। संपत्ति की जांच के साथ ही इनके घर के आसपास भी पूछताछ की जाएगी। उज्जैन से गिरफ्तार करने के बाद रंजना को थाने लाया गया। वह 2018 में खरगोन पोस्टिंग के दौरान टीआई हाकम सिंह के संपर्क में आई थी। वह मौत के लिए खुद को जिम्मेदार नहीं मानती है, पुलिस को उसने कहा कि उस दिन उसकी जान चली जाती।