Indore : स्लीप सॉल्यूशंस ब्रांड ड्यूरोफ्लेक्स ने अपनी नेशनल ब्रांड एम्बेसडर आलिया भट्ट के साथ एक नया कैम्पेन लॉन्च किया। इस कैंपेन की मदद से कंपनी नेशनल हेल्थ एकेडमी के डॉक्टरों द्वारा अनुशंसित अपनी सिग्नेचर ‘ड्यूरोपेडिक’ मैट्रेस का दायरा बढ़ा रही है। इस कैंपेन में दो टीवी विज्ञापन नजर आएंगे, जिसमें ग्राहकों को इस बारे में जागरूक किया जाएगा।
लोगों को बताया जाएगा कि जब बात अच्छी नींद की हो तो लोगों को केवल उन स्लीप एसेंशियल्स के फायदों पर विश्वास करना चाहिए जिन्हें रिसर्च के बाद विशेषज्ञों ने अनुशंसित किया हो। इसके पहले के विज्ञापन में ग्राहकों को बताया गया है कि एक ही मैट्रेस सारी एक्टिविटी के लिए सही नहीं होता! गौरतलब है कि कंपनी का लक्ष्य ग्राहकों को सही तरीके से रिसर्च करने के बाद उनके स्लीप सॉल्यूशन प्रोडक्ट्स ढूंढने में मदद करना है।
आज ग्राहक उन उत्पादों पर खर्च करने के लिए पहले से कहीं अधिक इच्छुक है, जो एक स्वस्थ जीवन शैली की सुविधा देते हों। प्रोडक्ट्स की ऐसी ही रेंज है स्लीप सॉल्यूशंस। इस क्षेत्र में अधिक से अधिक ब्रांडों के प्रवेश के साथ, खरीदारों के लिए खरीदने का काम बहुत ही मुश्किल हो गया है। अच्छी चीज के दावे और मटेरियल से होने फायदों की गलत जानकारी के बीच, ग्राहक अक्सर एक ऐसा मैट्रेस खरीद लेते हैं, जो उनकी नींद से जुड़ी विशिष्ट जरूरतों को पूरा नहीं करता! इस वजह से नींद में खलल पड़ती है और स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं होती हैं। ड्यूरोफ्लेक्स का लक्ष्य ग्राहकों को अपने नए कैम्पेन के माध्यम से इसी मुद्दे को लेकर जागरूक करना है।
पहले टीवी विज्ञापन में आलिया भट्ट देखती हैं कि उनका दोस्त अपने मैट्रेस पर सही तरीके से सो नहीं पाता। दोनों की बातचीत से यह बात सामने आती है कि उसने यह सोचकर मैट्रेस खरीद लिया कि वह मेमोरी फोम है! यह उसकी कमर के लिए अच्छा होगा। इस पर आलिया कहती हैं ‘हर मेमोरी फोम ऑर्थोपैडिक नहीं होता, हर नींद नींद नहीं होती!’ आगे कहती हैं कि खास समस्या के लिए खास समाधान की जरूरत होती है, जैसे डॉक्टरों द्वारा सुझाई गई, ड्यूरोफ्लेक्स की सिग्नेचर ऑर्थोपैडिक मैट्रेस रेंज, जो एडवांस्ड 5 ज़ोन सपोर्ट लेयर के साथ आती है।
दूसरा टीवी विज्ञापन 15 सेकेंड की एक छोटी-सी बातचीत का है। आलिया अपने यूजर्स को बताती है कि फ्री ट्रायल जैसे झांसे में न आएं। कहीं ऐसा न हो कि उन्हें अपने दोस्तों की तरह डार्क सर्कल्स हो जाएं। इसके बाद वह कहती नजर आती हैं कि असली ब्यूटी स्लीप तो भरोसेमंद ड्यूरोपैडिक रेंज के साथ ही है और ड्यूरोफ्लेक्स जैसा कोई नहीं।
नए कैम्पेन के बारे में चीफ मार्केटिंग ऑफिसर स्मिता मुरारका का कहना है कि भारत को बेहतर नींद में मदद करने के अपने मिशन की शुरूआत हम सही तरीके से शोध किए गए प्रोडक्ट बनाने से कर रहे हैं। लोगों को बता रहे हैं कि कैसे नींद सेहत और तंदुरुस्ती को प्रभावित करती है। इस वजह से ज्यादा से ज्यादा ग्राहक ब्रांडेड मैट्रेस की ओर रुख कर रहे हैं।
Alia Bhatt’s Advice : ऐसा विज्ञापन जिसमें आलिया भट्ट ने बताया अच्छी नींद का राज!
यह है नेशनल हेल्थ एकेडमी डॉक्टरों की सुझाई 'ड्यूरोपैडिक' मैट्रेस