जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर लाला बाई तो उपाध्यक्ष पद पर जयस के केशुराम विजय

कांग्रेस विधायकों का जिला प्रशासन पर गड़बड़ी का आरोप

996

रतलाम से रमेश सोनी की रिपोर्ट

जिला पंचायत अध्यक्ष के निर्वाचन की घोषणा होते ही बवाल खड़ा हो गया।घोषणा को लेकर जिला विकास मंच ने प्रशासन के विरुद्ध विरोध प्रदर्शन किया।आलोट क्षेत्र के विधायक मनोज चावला और सैलाना विधायक हर्ष विजय गेहलोत ने चुनाव में 3 वोटों को अमान्य किए जाने पर कलेक्टर सूर्यवंशी पर आरोप लगाए हैं।

इन विधायकों का कहना है कि कांग्रेस के प्रत्याशी शिक्षित हैं जो गलत मतदान नहीं कर सकते हैं।
इसके विपरित हमारे उम्मीदवार के पक्ष के 3 वोटों को रिजेक्ट कर प्रशासन ने भाजपा के पक्ष में एजेंट का रोल किया हैं।


Read More… रतलाम की बेटी स्वर्णा बनी वलसाड की प्रथम महिला लोको पायलट 


बता दें कि अध्यक्ष पद के लिए हुए चुनाव के दौरान भाजपा की लाला बाई 1 वोट से जीत गईं। मतदान की इस प्रक्रिया के दौरान कुल 16 वोट डाले गए।इनमें से 3 मत निरस्त हो गए।वहीं भाजपा प्रत्याशी को 7 वोट मिले जबकि कांग्रेस समर्थित प्रत्याशी रुकमणी मालवीय को 6 वोट मिले और वे 1 वोट से हार गईं।उपाध्यक्ष पद पर जयस,कांग्रेस और करणी सेना गठबंधन के केशुराम निनामा को 9 वोट मिले वह उपाध्यक्ष पद पर विजय हुए।मतदान की प्रक्रिया पर कांग्रेस ने आपत्ति जताई और प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए लेकिन उनकी नहीं चली।


THEWA 01 01 01 01

THEWA 01 01 02 1

Author profile
WhatsApp Image 2022 01 29 at 4.46.12 AM
रमेश सोनी

पिछले अठ्ठाइस वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में लगातार सक्रिय। इस दौरान रतलाम और प्रदेश से प्रकाशित कई समाचार पत्रों में संवाददाता से लेकर महत्वपूर्ण पदों पर कार्य किया। वर्तमान में आपके अपने न्यूज़ पोर्टल मीडियावाला के ब्यूरो चीफ हैं।