Rapist Father : नाबालिग बेटी से दुष्कर्म, पुलिस ने पकड़ा तो माफ़ी मांगने लगा!

रिपोर्ट नहीं लिखवाई तो पत्नी को ताना मारा 'मेरा क्या बिगाड़ लिया!'

1010

Indore : रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। एक पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ में बलात्कार किया। बेशर्मी की हद तो यह रही है कि बेटी के साथ बलात्कार करने के बाद रिपोर्ट नहीं लिखाने पर वह पत्नी को ताना मारता रहा कि उसका क्या बिगाड़ लिया। जब पुलिस ने आरोपी को पकड़ा तो तुरंत ही कबूल कर लिया और माफी मांगकर छूटने की कोशिश करने लगा।

मामला शिप्रा थाना क्षेत्र में गत 24 जून का है। एक 15 साल की बच्ची के साथ में उसकी मां थाने पर पहुंची थी। उसने अपने पति पर बेटी के साथ में दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने बताया कि बच्ची 9वीं कक्षा में पढ़ती है। आरोपी उसे अपने साथ यह कहकर ले गया कि उसे स्कॉलरशिप दिलाएगा। इस तरह से बहाने से उसे अपने साथ एक होटल में ले गया और वहां पर उसके साथ बलात्कार किया। जब बच्ची दर्द से तड़पने लगी तो आरोपी ने उसे पीटा और धमकाया।

बच्ची को जब घर लेकर आया तो उसने मां को इस बारे में बताया। इस पर मां पुलिस में शिकायत करने जाने लगी। आरोपी ने नाटक किया और अपने किए पर पछतावा होने की बात कहकर उससे माफी मांगने लगा। परिवार की बात होने और बदनामी के डर से महिला ने शिकायत नहीं की।

कुछ दिन तो ठीक रहा, लेकिन फिर अपनी पत्नी को ताना मारता रहा कि उसका क्या कर लिया। उसने तो बलात्कार किया, लेकिन उसका कुछ नहीं बिगाड़ पाई। इस पर महिला परेशान होकर थाने पर पहुंची थी। महिला ने आप बीती सुनाई तो पुलिस तुरंत एक्शन में आई और आरोपी को पकड़ लिया। आरोपी को थाने लाया गया तो वहां पर मौजूद पुलिसकर्मियों को लगा कि वह आरोप से इनकार करेगा और सख्ती करने पर ही टूटेगा।

आरोपी से पूछताछ शुरू करते ही उसने कबूल कर लिया। पुलिस जवानों से बोला कि साहब गलती हो गई है। अगली बार इस तरह की हरकत वह दोबारा नहीं करेगा। इस बार उसे माफ कर जाने दे। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है और कार्रवाई की।