TI Suicide Case : टीआई आत्महत्या मामले में कारोबारी पर नया मामला दर्ज

पुलिस ने मोबाइल फेंकने पर साक्ष्य छुपाने की धारा लगाई

846
Bhajan Singer Dharmendra Jha Suicide Case
Bhajan Singer Dharmendra Jha Suicide Case

Indore : पुलिस कंट्रोल रूम गोलीकांड व टीआई हाकमसिंह पंवार आत्महत्या केस में गिरफ्तार कपड़ा कारोबारी गोविंद मेवालाल जायसवाल ने सुबूत छुपाने का प्रयास किया है। जिस मोबाइल से हाकमसिंह से चैटिंग और बात होती थी, उसे वैष्णो देवी यात्रा के दौरान फेंक दिया था। पुलिस ने उस पर साक्ष्य छुपाने की धारा भी लगा दी है।

पुलिस के मुताबिक, गुमाश्ता नगर निवासी गोविंद जायसवाल से श्यामला हिल्स (भोपाल) टीआई हाकम सिंह से 25 लाख रुपये का लेनदेन था। टीआई की प्रेमिका रंजना जब रुपयों के लिए दबाव बना रही थी तब हाकम सिंह ने व्यापारी से रुपये मांगे लेकिन गोविंद ने लौटाने से मना कर दिया।

WhatsApp Image 2022 08 17 at 6.23.47 PM

24 जून को हाकमसिंह ने एएसआई रंजना पर फायर करने के बाद खुद को गोली से उड़ा लिया था। पुलिस रिमांड के दौरान गोविंद ने रुपयों का लेनदेन तो कुबूला लेकिन कहा कि उसे हाकमसिंह से रुपये लेना शेष थे। एक साल पूर्व ही उसने हाकमसिंह के खाते में करीब पांच लाख रुपये जमा करवाए थे। पुलिस ने उससे मोबाइल के बारे में पूछा तो कहा वैष्णो देवी में गुम हो गया।

आवाज के नमूने लिए

एसीपी के मुताबिक गोविंद ने साक्ष्य छुपाने का प्रयास किया है। उसके खिलाफ धारा भी बढ़ा दी है। उसकी आवाज के नमूने भी लिए गए हैं। हाकमसिंह के फोन में गोविंद से हुई बातचीत की रिकार्डिंग मिली थी। इस मामले में रेशमा शेख और रंजना पहले ही गिरफ्तार हो चुकी है। गोविंद जायसवाल का रिमांड खत्म होने के बाद उसे फिर से कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।