सोशल मीडिया पर एक हैरान कर देने वाला वीडियो; फुट ओवरब्रिज के ऊपर एक ऑटो

1271

 सोशल मीडिया पर एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो मुंबई का है, जिसमें आप फुट ओवरब्रिज के ऊपर एक ऑटो को देख सकते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबित, एक व्यक्ति ने व्यस्त मुंबई-अहमदाबाद राजमार्ग (Mumbai-Ahmedabad Highway) को पार करने के लिए फुट ओवरब्रिज के ऊपर अपने ऑटो रिक्शा (Auto On Footover Bridge) को चलाया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाने के बाद पुलिस चालक का पकड़ने का प्रयास कर रही है.

 

आप वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि ऑटो चालक बिना किसी फिक्र के फुटओवर ब्रिज पर चढ़ता है और हाईवे को क्रॉस कर जाता है. अब इस घटनाक्रम का वीडियो वायरल हो गया है. सोशल मीडिया यूजर्स इस ऑटो चालक के वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं.

वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर Roads Of Mumbai नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है. महज 11 घंटे पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अभी तक 3.50 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. 5600 से ज्यादा यूजर्स ने वीडियो को लाइक किया है.

कुछ मजेदार कमेंट्स

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स खूब चुटकियां ले रहे हैं. कुछ यूजर्स कह रहे हैं कि ये सिर्फ इंडिया में ही हो सकता है. एक यूजर ने लिखा, ‘इन लोगों को सब अलाउड है, सारे कानून तो आम जनता के लिए हैं.’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘इस ऑटो चालक को तो अवॉर्ड देना चाहिए.’ साहिल जत्थान नाम के यूजर ने लिखा, ‘जब आप गूगल मैप को ज्यादा गंभीरता से ले लेते हैं.’