Khargone News: PM मोदी की धर्मपत्नी जशोदाबेन का खरगोन में स्वागत

वीर दुर्गादास जयंती पखवाड़े के समापन कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची जशोदाबेन

Khargone News: PM मोदी की धर्मपत्नी जशोदाबेन का खरगोन में स्वागत

खरगोन से आशुतोष पुरोहित की रिपोर्ट

खरगोन: जिले के बिस्टान में आज वीर दुर्गादास जयंती पर आयोजित पखवाड़े समारोह के समापन कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की धर्म पत्नी जशोदाबेन मोदी का पहली बार खरगोन पहुंचने पर नवग्रह तिराहे पर राठौर समाज ने जोरदार स्वागत किया।

राठौर समाज की युवा ईकाई और मातृशक्ति ने जशोदाबेन का फूल बरसाकर और माल्यार्पण कर स्वागत किया। इस दौरान राठौर समाज की महिलाओ ने भारत माता की तस्वीर भेट कर जशोदाबेन का सम्मान किया। जिले के बिस्टान में आज आयोजित वीर दुर्गादास जयंती पर आयोजित पखवाड़े समारोह के समापन कार्यक्रम और रैली में शामिल होने जशोदाबेन पहुंची है। हालांकि इस दौरान समाजिक कार्यक्रम में पहुंची जशोदाबेन ने मीडिया से चर्चा के लिये दूरी बनाई।

इधर राठौर समाज का कहना है की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की धर्मपत्नी जशोदाबेन मोदी बिस्टान में आज आयोजित वीर दुर्गादास जयंती पर आयोजित पखवाड़े समारोह के समापन कार्यक्रम और रैली में शामिल होने पहुंची है। पहली बार खरगोन पहुंचने पर युवा राठौर समाज ने स्वागत किया है। राठौर समाज के लिये गौरव की बात है की देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की धर्मपत्नी हमारे कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची है।