ऑनलाइन गेम ने फिर ली एक मासूम की जान, ख़ुद फांसी लगाकर की आत्महत्या

592
Businessman Committed Suicide : पैसा न मिलने से परेशान सोना-चांदी व्यापारी ने आत्महत्या की!

छतरपुर से राजेश चौरसिया की रिपोर्ट

छतरपुर: ऑनलाइन गेम द्वारा एक बार फिर एक मासूम की जान लेने का मामला सामने आया है जहां बच्चे ने खुद को फांसी लगाकर काल के गाल में पहुँचा दिया।

ताजा मामला छतरपुर के गुलगंज थाना क्षेत्र के अनगौर का है जहां पर एक दसवीं के छात्र ने फांसी लगा ली जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दरअसल जिले के अनगौर का रहने वाला दसवीं कक्षा का छात्र ऋषि बिंदुआ ने अपने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली जहां उसका जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम किया गया।

परिजनों का कहना है कि उनका बेटा मोबाईल में विंजो नाम का गेम खेला करता था और उसमें वह लगभग 3000 हजार रुपए हार गया थ। जिसके बाद वह परेशान था और उसने इसी के चलते फांसी लगाई है। मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। तो वहीं इस पूरी घटना से इलाके में मातम पसरा हुआ है।

वहीं इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि पहले भी हमने ऑनलाइन गेम संचालकों खिलाफ में एफ आई आर दर्ज की थी। इस मामले की भी पूरी जांच की जाएगी। अगर दसवीं के छात्र द्वारा गेम में पैसे हारने की वजह से परेशान होकर सुसाइड किया गया है तो वह इस पर जरूर कार्यवाही करेंगे। फिलहाल पूरे मामले की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है।