Nora Fatehi : नोरा फतेही भी सुकेश के चंगुल में फंसी, छह घंटे तक पूछताछ!

चंद्रशेखर ठगी मामले में घेरे में आईं नोरा, EOW से पहले ED ने टटोला

742

New Delhi : जैकलीन फर्नांडीज के बाद अब डांसर और अभिनेत्री नोरा फतेही भी सुकेश चंद्रशेखर ठगी मामले फंसती नजर आ रही हैं। शुक्रवार को आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने नोरा फतेही से करीब 6 घंटे तक पूछताछ की। EOW और पुलिस ने पुलिस आयुक्त छात्रा शर्मा के ऑफिस में नोरा फतेही से 50 से ज्यादा सवाल किए। उधर, EOW ने 12 सितंबर को फिर जैकलीन फर्नांडीज को पूछताछ के लिए बुलाया है। इससे पहले ED भी सवाल-जवाब कर चुकी है।
200 करोड़ से अधिक की ठगी के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने अभिनेता नोरा फतेही, जैक्लिन फर्नांडीज व लीना मारिया पाल पर करोड़ों रुपए खर्च किए थे। तीनों को करोड़ों के गिफ्ट दिए। इसीलिए तीनों से EOW पूछताछ कर रही है। दिल्ली पुलिस लीना को आरोपी भी बना चुकी है। दिल्ली पुलिस नोरा फतेही और जैकलीन से पूछताछ कर साक्ष्य जुटाने की कोशिश कर रही है।
EOW के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि नोरा शुक्रवार को दोपहर 12 बजे ऑफिस पहुंची थी। उससे शाम 7 बजे तक सवालों का दौर चलता रहा। जानकारी के मुताबिक संयुक्त पुलिस आयुक्त छाया शर्मा के नेतृत्व में 6 से ज्यादा पुलिस अधिकारियों की टीम ने सुकेश चंद्रशेखर ठगी मामले में अभिनेत्री से 50 से ज्यादा सवाल पूछे।
नोरा ने पूछताछ के समय सुकेश से बातचीत और मुलाकात की बात स्वीकार करते हुए कहा कि उन्होंने सुकेश से सिर्फ एक कार गिफ्ट में ली थी। इसके अलावा कुछ नहीं लिया। सुकेश ने उसे एक कार्यक्रम में जाने के लिए महंगी कार दी थी। हालांकि, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में नोरा फतेही की ज्यादा भूमिका सामने नहीं आई है।

WhatsApp Image 2022 09 03 at 1.30.05 PM 1

ED ने सुकेश को सामने बैठाकर पूछताछ की
सुकेश चंदशेखर और फ़िल्म एक्ट्रेस नोरा फ़तेही से ED ने भी आमने-सामने बिठाकर मनी लांड्रिंग के एंगल से पूछताछ की थी। यह पूछताछ ईडी की चार्जशीट का भी हिस्सा है। ED ने पूछा था कि क्या आप कभी एक-दूसरे से मिले या बातचीत की. इस पर नोरा का जवाब था नहीं, जबकि सुकेश का जवाब था हां! सवाल पूछा कि आपने कभी एक-दूसरे से 21 दिसंबर 2020 से पहले बातचीत की? नोरा ने कहा, नहीं! सुकेश ने कहा ‘मैंने दो वीक पहले एक इवेंट के पहले बात की थी.!’

WhatsApp Image 2022 09 03 at 1.30.06 PM 1
ED का अगला सवाल नोरा से था ‘क्या सुकेश ने नोरा या उसके फैमिली फ्रेंड बॉबी खान को बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट की थी!’ इस पर नोरा का जवाब था ‘शुरुआत में मुझे सुकेश ने ऑफ़र किया था, तब मैंने ओके कहा था। पर, बाद में मैंने कहा मुझे जरूरत नहीं है। तो मैंने बॉबी को इसकी जानकारी दी थी। बॉबी की सुकेश से इस सिलसिले में बात हुई थी। मैंने बॉबी को कहा कार ले लो तुम, अगर तुम्हें ये मौका मिल रहा है तो! सुकेश ने इस पर जवाब दिया ‘मैंने केवल नोरा को ये BMW कार गिफ़्ट की थी नोरा ने बीएमडब्ल्यू कार पंसद की थी इसमें फ़ेमिली फ्रेंड बॉबी का कोई लेना देना नहीं था।’