Sonali Phogat Murder Case : सोनाली हत्याकांड में बड़ा खुलासा, साजिश का पता चला!

PA सुधीर सांगवान शूटिंग का झूठ बोलकर सोनाली को गोवा लाया

1293

Sonali Phogat Murder Case : सोनाली हत्याकांड में बड़ा खुलासा, साजिश का पता चला!

Goa : चर्चित सोनाली फोगाट मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया। गोवा पुलिस के मुताबिक आरोपी सुधीर सांगवान ने सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत की साजिश कबूल की। सांगवान ने पुलिस को बताया कि शूटिंग की बात कहकर सोनाली फोगाट को गुरुग्राम से गोवा लाना साजिश का ही हिस्सा था। असल में कोई शूटिंग नहीं होना थी। आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह इस साजिश को काफी वक्त से प्लान कर रहा था।

गोवा पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, कस्टडी में हुई पूछताछ में आरोपी सुधीर सांगवान ने यह भी खुलासा किया कि उसे सोनाली फोगाट के लॉकर का पासवर्ड पता था। उसने गोवा पुलिस को दो लॉकर के पासवर्ड भी बताए, इसमें एक पासवर्ड 3 डिजिट और दूसरे का छह डिजिट का था। हालांकि, ये लॉकर खुले नहीं। पुलिस ने उनको सील कर दिया।u

जल्द चार्जशीट दाखिल होगी 

गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने इस मामले में पुलिस को जल्द चार्जशीट दाखिल करने का निर्देश दिया है। गोवा पुलिस ने कहा कि उसने आरोपी के खिलाफ कई अहम सबूत हासिल किए हैं और ये हत्या के मामले में सुधीर सांगवान को दोषी ठहराने के लिए पर्याप्त हैं। गौरतलब है कि सोनाली फोगाट की मौत मामले में गिरफ्तार तीन लोगों को गोवा की एक अदालत ने शुक्रवार को 7 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

संदिग्ध मौत की परतें खुली

23 अगस्त को सोनाली फोगाट की गोवा में रहस्यमय परिस्थतियों में मौत हो गई थी। PM रिपोर्ट में सोनाली फोगाट के शरीर पर कई चोट के निशान मिले। इसके बाद इसे हत्या का मामला माना जा रहा है। इस मामले में फोगाट के PA सुधीर सांगवान, एक अन्य सहयोगी सुखविंदर सिंह, रेस्तरां के मालिक एडविन नून्स, कथित ड्रग तस्कर दत्ताप्रसाद गांवकर और रामदास मांड्रेकर को गिरफ्तार किया जा चुका है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कर्लीज रेस्तरां के मालिक एडविन नून्स, ड्रग तस्कर दत्ताप्रसाद गांवकर और मांड्रेकर को पणजी की एक अदालत ने सात दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि उनकी पांच दिन की पुलिस रिमांड शुक्रवार को समाप्त हो गई थी, जिसके बाद उन्हें अदालत में पेश किया गया। फोगाट और उनके साथियों ने 22 और 23 अगस्त की दरम्यानी रात को कर्लीज रेस्टोरेंट में पार्टी की थी। इसके बाद ही सोनाली की रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत हो गई थी।