Fake SDM : जब PSC में सिलेक्ट नहीं हुई तो फर्जी SDM बन गई

अपने आपको देपालपुर की SDM बताकर रंगदारी वसूली

1410

Indore : एक युवती जो पीएससी की तैयारी कर रही थी! लेकिन, जब इस कोशिश में सफल नहीं हुई तो नकली एसडीएम बनकर लोगों को ठगने लगी। नीलिमा पाराशर नाम की इस युवती को क्राइम ब्रांच ने गौतमपुरा के व्यापारी की शिकायत के बाद पकड़ा। इस युवती के पास से कई नियुक्ति पत्र और राज्यपाल का एक पत्र भी मिला है, जिसकी जांच की जा रही है।


Read More… EOW Raid : ईसाई धर्मगुरु के यहां छापे में एक करोड़ से ज्यादा नकदी मिली 


क्राइम ब्रांच ने एक ऐसी फर्जी एसडीएम युवती को गिरफ्तार किया, जो व्यापारी से रंगदारी मांग रही थी। उसके पास राज्यपाल मंगू भाई पटेल के दस्तखत वाला एक नियुक्ति पत्र भी मिला। इसकी जांच की जा रही है कि क्या ये पत्र असली है! वो MP PSC पास नहीं कर सकी, तो उसने फर्जी SDM बनकर लोगों को ठगना शुरू कर दिया। व्यापारी की शिकायत के बाद क्राइम ब्रांच ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

WhatsApp Image 2022 09 08 at 7.33.49 PM

क्राइम ब्रांच के डीसीपी निमिष अग्रवाल ने बताया कि खुद को SDM बता रही इस युवती का नाम नीलिमा पाराशर है। वह खुद को देपालपुर इलाके की SDM बताती थी। यहां वह कई लोगों से रंगदारी मांग चुकी थी। गौतमपुरा के एक व्यापारी की शिकायत के बाद उसे क्राइम ब्रांच ने पकड़ा। युवती कुछ दिन पहले खरीदारी करने पहुंची थी। व्यापारी ने जब सामान का बिल चुकाने को कहा तो पैसे देने के बजाए उसे जेल भिजवाने की धमकी दी। पता चला गई कि इस युवती ने महिला बाल विकास और PWD में भी नियुक्ति के नाम पर लोगों को ठगा है। उसके पास राज्यपाल मंगू भाई के साइन वाला नियुक्ति पत्र भी मिला है। इसमें खुद के ट्रांसफर की बात कही गई थी। जांच की जा रही है कि इतने नियुक्ति पत्र और लेटर उसके पास कहां से आए थे।

युवती ने MPPSC की तैयारी की
ये फर्जी SDM एमपीपीएससी के जरिए अधिकारी बनने की तैयारी कर रही थी। लेकिन, वह सिलेक्ट नहीं हो पाई। उसने कई अधिकारियों को देखने के बाद उनके ही लहजे में ही काम करना शुरू कर दिया। उसके बोलने और चलने फिरने के साथ रहन-सहन पूरा अधिकारियों जैसा दिखता है।