महिला डाक्टर को परेशान करना पड़ा भारी, 12 लोगों के खिलाफ़ FIR 

990

महिला डाक्टर को परेशान करना पड़ा भारी, 12 लोगों के खिलाफ़ FIR

छतरपुर: जिले के लवकुशनगर थाना के अंतर्गत स्वास्थ्य केन्द्र मुड़़ेरी में पदस्थ महिला डाक्टर चारू चौरसिया ने एक लिखित रिपोर्ट ग्राम मुडेरी के कृष्णकांत उर्फ पप्पू गर्ग पिता श्री गणेश गर्ग के खिलाफ दर्ज कराने का मामला सामने आया है।

आवेदन में महिला डॉक्टर ने आरोप लगाए हैं कि कृष्णकांत उर्फ पप्पू गर्ग के द्वारा उसे मानसिक रूप से प्रताडि़त किया जाता है एवं शासकीय कार्य में लगातार बाधा उत्पन्न की जा रही है। पप्पू गर्ग आपराधिक प्रवृत्ति का है और इसके खिलाफ कई थानों में आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं। जिला बदर की कार्यवाही होने के बाद भी यह ग्राम में ही रहता है।

महिला डाक्टर की मानें तो वह ग्रामीण क्षेत्र में अपनी सेवा दे रही है परंतु उसे लगातार तनाव दिया जा रहा है जिसके चलते वह काफी भयभीत है अपनी सेवा अच्छी तरह से नहीं कर पा रही है।

 

*●12 लोगों के खिलाफ हुई FIR दर्ज..*

 

लवकुशनगर थाना के अंतर्गत स्वास्थ्य केन्द्र मुडेरी में पदस्थ डॉ. चारू चौरसिया के द्वारा अपने ही स्वास्थ्य केन्द्र के ग्राम मुडेरी के आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों के खिलाफ लवकुशनगर थाना में एफआईआर दर्ज कराई गई है। जहां लगभग एक दर्जन से ज्यादा लोगों के खिलाफ पुलिस ने अपराध धारा 294, 180, 189, 190, 506, 147 के तहत पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है। जिनमें पप्पू उर्फ कृष्णकांत, बाबू तिवारी, आत्माराम शुक्ला, सोनू सेन, राजू शुक्ला, मनुआ कुशवाहा, रमाधार कुशवाहा, रामप्रसाद यादव, कृष्ण शुक्ला, राजू गर्ग, नरेश गर्ग, उमाकांत गर्ग इन सभी लोगों के खिलाफ अपराध कायम किया गया है।

फिलहाल लवकुशनगर थाने में एफआईआर दर्ज होने के बाद अपराधी प्रवृत्ति के लोगों में हडकंप मचा हुआ है। अब देखना है कि पुलिस विवेचना के बाद आगे की क्या कार्यवाही करती है।