मेधा पाटकर ने गुजरात CM को दी खुली चुनौती, कहा – 37 साल पुराने नर्मदा घाटी आंदोलन को कुचलने की साजिश

1717

बड़वानी- गुजरात के CM की मेधा पाटकर को लेकर की गई टिप्पणी के बाद मेधा ने बड़वानी में की पत्रकार वार्ता, बहस को लेकर दी खुली चुनौती, 37 साल पुराने नर्मदा घाटी के आंदोलन को कुचलने की साजिश,आंदोलन कारी मेधा पाटकर ने BJP पर लगाया गंभीर आरोप, BJP कच्छ और गुजरात के वोटरों को लुभाने का कर रही प्रयास, किसी भी स्थिति में नही मांगेगे माफी – मेधा पाटकर

बड़वानी: गुजरात मे होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी गुजरात मे सक्रिय है जिसको लेकर गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल ने मेधा पाटकर पर निशान साधते हुए उन्हें नर्बल नक्सली बता दिया। इतना ही नही देश के गृह मन्त्री अमित शाह ने भी मेधा पाटकर पर पीछे के रास्ते राजनीति में एंट्री करने का आरोप मुंबई में लगाया जिसको लेकर मेधा पाटकर ने आज बड़वानी में एक पत्रकार वार्ता आयोजित कर अपना पक्ष रखा।

उन्होंने बताया कि बीजेपी आंदोलनकारियो पर झुठे इल्जाम लगा कर उनको कुचलने की राजनीतिक साजिश रच रही है लेकिन वो अपने मंसुबो में कामयाब नही हो पाएगी।

मेधा पाटकर ने बीजेपी को नमो टीवी को छोड़ कर कहीं भी खुले मंच पर नर्मदा घाटी के पुनर्वास व विस्थापितों को लेकर बहस के लिये खुले मंच पर आने का चैलेंज दिया है।

मेधा ने कहा कि वह हर समय तैयार है जब जंहा कहो खुले मंच पर बहस करेंगी। उन्होंने कहा की भाजपा नर्मदा बचाओ आंदोलन के 37 साल पुराने आंदोलन को कुचलने की साजिश रच रही है। इस समय देश की जो राजनीति है वो बहुत गम्भीर है। हम पर झूठे मुकदमे दर्ज किए जा रहे है लेकिन हम डरेंगे नही।