फाइनल देखने के लिए टीम इंडिया की जर्सी उतारने को कहा गया,भारतीय फैंस के साथ हुई धक्का-मुक्की

382

दुबई: एशिया कप 2022 का फाइनल मैच देखने के लिए भारतीय फैंस को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा है। रविवार को पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेले गए खिताबी मुकाबले के लिए भारतीय दर्शकों को स्टेडियम में जाने पर रोक भी लगाई गई। कई फैंस ने यह भी आरोप लगाया है कि दुबई के अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में टीम इंडिया की जर्सी पहनकर पहुंचे भारतीय लोगों के साथ बदसलूकी और धक्का-मुक्की भी की गई।

भारतीय फैंस को स्टेडियम में नहीं मिली एंट्री
भारतीय क्रिकेट टीम के एक फैन ग्रुप भारत आर्मी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर पूरी घटना की जानकारी दी है। इसमें उन्होंने बीसीसीआई, आईसीसी और एसीसी (एशियाई क्रिकेट संघ) से शिकायत करते हुए इसपर कार्रवाई करने के लिए भी कहा है। वीडियो में फैंस बता रहे हैं कि भारतीय जर्सी पहने लोगों को स्टेडियम में जाने से रोका गया। भारत आर्मी से बात करते हुए फैंस ने अपना दुख बताया और कहा कि पुलिस वालों ने भारतीय जर्सी पहनने वालों को धक्का दिया और कहा कि स्टेडियम में एंट्री के लिए या तो पाकिस्तान या फिर श्रीलंका की जर्सी पहनकर आओं।

आईसीसी से हुई शिकायत
भारत आर्मी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘आईसीसी और एसीसी मीडिया से हम अनुरोध करते हैं कि इस मामले की जांच करें क्योंकि हमारे ग्रुप के सदस्य भारत से एशिया कप देखने पहुंचे लेकिन उन्हें लेकिन स्थानीय अधिकारियों और पुलिस ने स्टेडियम में आने नहीं दिया। यह बेहद शर्मनाक व्यवहार है।‘