Act of BJP Leader : BJP मंडल अध्यक्ष ने पत्नी को पीटकर घर से निकाला, FIR दर्ज

नशे में 6 साल की बेटी के सामने पत्नी को डायन कहा, विरोध किया तो मारपीट

754

Act of BJP Leader : BJP मंडल अध्यक्ष ने पत्नी को पीटकर घर से निकाला, FIR दर्ज  

Bhopal : भाजपा के अरेरा कॉलोनी मंडल के अध्यक्ष मुकुल लोखंडे के खिलाफ एमपी नगर पुलिस ने पत्नी से मारपीट, दुर्व्यवहार और जान से मारने की धमकी देने का प्रकरण दर्ज किया। पुलिस में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक, मुकुल लोखंडे की पत्नी चेतना लोखंडे का आरोप है कि पति मुकुल ने 6 साल की बेटी के सामने मुझे डायन कहा और बेटी को मेरे पास आने से रोका। इसका विरोध करने पर बेरहमी से मारपीट की और घर से भी निकाल दिया। पुलिस इस शिकायत की जांच कर रही है। कांग्रेस ने इस घटना पर तंज कसा है।

घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि एमपी नगर स्थित शिवाजी नगर की रहने वाली चेतना लोखंडे पति मुकुल लोखंडे गृहणी हैं। मुकुल भाजपा अरेरा मंडल के अध्यक्ष हैं। रिपोर्ट के अनुसार, चेतना ने पुलिस को बताया कि शनिवार को मैं घर पर थी। उसी समय पति मुकुल नशे की हालत में घर पहुंचा। उसने मेरी 6 साल की बेटी से मेरी तरफ इशारा करके बोलने लगा ‘ये औरत डायन है, इससे मत बात किया करो।’ मैंने विरोध करते हुए कहा कि छोटी बच्ची को ये सब क्यों सिखा रहे हो!

इसी पर मुकुल बुरी तरह भड़क गया। वह मुझे गाली देते हुए हाथ-मुक्कों से मारपीट की और मुझे घर से बाहर निकाल दिया। यह धमकी भी दी, कि अगर घर आई तो जान से मार दूंगा। इसके बाद चेतना दोनों बच्चियों को लेकर सतपुड़ा भवन के पास अपने पिता के घर चली गई। बाद में पिता के साथ एमपी नगर थाने पहुंचकर मारपीट का मामला दर्ज कराया। इस मामले में मुकुल ने इस पर कहा कि मुझे इस बारे में कुछ नहीं कहना।

चेहरे पर चोट के निशान

मुकुल की मारपीट से चेतना के चेहरे पर चोट के निशान है। पुलिस ने उसका मेडिकल भी कराया। चेतना ने पुलिस को बताया कि मुकुल रोज उसके साथ अभद्रता करता है। टीआई सुधीर अरजरिया ने बताया कि महिला की शिकायत पर मारपीट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर जांच की जा रही है। पुलिस के अनुसार, विवाद घरेलू बात को लेकर होना सामने आया है। एफआईआर दर्ज करने के बाद कांग्रेस नेता संगीता शर्मा ने ट्वीट किया कि ‘चरित्र और चेहरे की बात करने वाली भाजपा नेता ही अपराध पर अपराध किए जा रहे हैं।’