नदी के पुल से रेलिंग तोड़कर सीधे 25 फीट नीचे गिरी कार, जानिए फिर क्या हुआ

1280

नदी के पुल से रेलिंग तोड़कर सीधे 25 फीट नीचे गिरी कार, जानिए फिर क्या हुआ

खरगोन: खरगोन की जैतापुर पुलिस चौकी के बिजलगांव के पास आज भाया नदी के पुल से रेलिंग तोड़कर सीधे 25 फीट नीचे कार अनियंत्रित होकर गिर गई। गनीमत रही की कार में सवार दो युवक और दो युवती कुल 4 लोग बच गये। बडा हादसा टल गया। ग्रामीणों ने सभी कार सवार लोगो का सुरक्षित रेस्क्यू कर बहार निकालकर उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा।
बताया जा रहा है तेज रफ्तार कार पुल की रैलिंग तोडकर नदी में गिरी थी। सूचना मिलते ही मौके पर एएसपी मनीष खत्री, एसडीओपी राकेश मोहन शुक्ला सहित जैतापुर पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान मौके पर पहुंचे एएसपी मनीष खत्री ने खूद जैतापुर पुलिस चौकी प्रभारी प्रवीण आर्य के साथ नदी में रस्सी के सहारे जान जोखिम में डालकर कूदे।

पुलिस को आशंका थी की कार में कोई और तो नही रह गया। हलाकि कार में एक बैग के अलावा पुलिस को कुछ नही मिला। पुलिस ने राहत की सांस ली। चारो कार सवार भी घबराकर घर चले गये है। पुलिस अब विवेचना कर रही है और कार सवारो का पता लगा रही है।

मौके पर पहुंचे एसपी धर्मवीर सिह ने बताया कार अनियंत्रित होकर नदी में गिरी है। प्रत्यदर्शीयो के अनुसार कार में 4 लोग सवार थे। सभी सुरक्षित निकले है कोई घायल और किसी की मौत नही हुई है। पुलिस ने नदी में पहुंचकर कार की सर्चिंग कर ली है। पुलिस विवेचना कर रही है। प्रत्यक्षदर्शीयो का कहना है की कार गोगांवा से आ रही थी। खरगोन जाने के दौरान अचानक बिजलगांव की भाया पुल से नदी में गिरी है। ग्रामीणो के सहयोग से सभी को सुरक्षित निकालकर जिला अस्पताल भेजा गया है।