Karwa Chauth : दो पत्नियों के साथ इस BJP सांसद ने करवा चौथ का त्यौहार मनाया!

दोनों पत्नियां आपस में बहनें, दो छन्नियों से एक पति को निहारा!

2133

Udaipur : करवा चौथ पूरे देश में मनाया गया। लेकिन, कुछ लोगों के लिए यह पर्व खास रहा। इनमें से एक हैं राजस्थान के उदयपुर से बीजेपी सांसद अर्जुनलाल मीणा। उन्होंने इस पर्व पर सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं। दरअसल, मीणा ने अपनी दोनों पत्नियों के साथ करवाचौथ का पर्व मनाया। सांसद की दोनों पत्नियां आपस में बहनें हैं। एक का नाम राजकुमारी है, जबकि दूसरी पत्नी का नाम मीनाक्षी है।

भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस समेत कई दलों के नेताओं ने करवा चौथ मनाते हुए अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। इस बीच उदयपुर के बीजेपी सांसद अर्जुनलाल मीणा की तस्वीर भी शेयर हुई। इसमें वे अपनी दो पत्नियों के साथ करवा चौथ का पर्व मनाते दिखाई दे रहे हैं। 58 साल के सांसद मीणा ने करवा चौथ अपनी दो पत्नियों के साथ मनाया।

पेशे की बात करें तो सांसद की एक पत्नी राजकुमारी टीचर हैं, तो वहीं दूसरी पत्नी मीनाक्षी एक गैस एजेंसी की मालकिन हैं। अर्जुनलाल मीणा राजस्थान के उन 25 भाजपा सांसदों में शामिल थे, जिन्हें लोकसभा चुनाव 2019 में उदयपुर संसदीय क्षेत्र की जनता ने संसद में भेजा था। इससे पहले साल 2014 के आम चुनाव में भी वे सांसद चुने जा चुके हैं।

राजस्थान की मोहनलाल सुखाड़िया यूनिवर्सिटी से एम कॉम, बीएड और एलएलबी कर चुके अर्जुनलाल मीणा साल 2003 से 2008 तक विधायक भी रह चुके हैं। इसके बाद बीजेपी नेता ने साल 2014 के लोकसभा चुनाव में उदयपुर से सांसद चुने गए और दोबारा 2019 में भी मीणा ने फतह हासिल की।