BJP MLA’s Grief : ‘अफसर हमारी नहीं सुनते, कहते हैं जो करना हो कर लो!’

MLA राकेश गिरी ने मंच से अपनी पीड़ा सुनाई, मंत्री ने निर्देश दिए! 

884

BJP MLA’s Grief : ‘अफसर हमारी नहीं सुनते, कहते हैं जो करना हो कर लो!’

Tikamgarh : एक भाजपा विधायक ने मंच से मंत्रियों की मौजूदगी में अपनी पीड़ा सुनाई! कहा कि अधिकारी हमारी बात नहीं सुनते! इसके बाद एक मंत्री ने अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए। शिवराज सरकार के मंत्रियों को पार्टी के विधायक राकेश गिरी ने मंच पर ही अपनी पीड़ा सुनाई। विधायक ने मंत्रियों से कहा कि अधिकारी उनकी बात नहीं सुनते! कहते हैं कि जो करना है कर लेना। विधायक की शिकायत सुनने के बाद एक मंत्री ने तुरंत मंच पर मौजूद कलेक्टर से संबंधित अधिकारियों पर कार्रवाई के निर्देश दिए।

मामला टीकमगढ़ जिले का है। उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव और स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी टीकमगढ़ जिले के मवई गांव पहुंचे थे। जहां मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान शिविर का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में टीकमगढ़ से बीजेपी विधायक राकेश गिरी ने मंत्री मोहन यादव को शिकायत करते हुए कहा कि गरीब लोग राशन के लिए परेशान हो रहे हैं, गरीबों को मिलने वाला राशन नहीं दिया जा रहा है, जब इस संबंध में अधिकारियों से बात करते हैं तो वह कहते हैं कि जो करना है कर लेना विधायक हमारा कुछ नहीं उखाड़ सकता!

 

मंत्री ने दिए कार्रवाई के निर्देश

विधायक की शिकायत सुनने के बाद मंत्री ने तत्काल मौके पर मौजूद टीकमगढ़ जिले के कलेक्टर को संबंधित अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए। मंत्री मोहन यादव ने कहा कि ऐसे अधिकारियों को तुरंत हटाया जाए और इनके खिलाफ कार्रवाई की जाए। जिस पर कलेक्टर ने उचित कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

राकेश गिरी गोस्वामी ने पंचायत में खाद्यान्न वितरण में गड़बड़ी होने की बात कही, उन्होंने कहा कि उपभोक्ता भंडार के संचालक खाद्य विभाग के अधिकारियों की मिलीभगत से राशन की कालाबाजारी कर रहे हैं। विधायक ने मंत्री से राशन वितरण में गड़बड़ी करने वालों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की थी, जिस पर मंत्री ने यह निर्देश दिए। ये बीजेपी विधायक अपने बयानों से अक्सर चर्चा में रहते हैं। इस बार भी उनका मंच से ही मंत्री को अधिकारी की शिकायत करना चर्चा में बना है।