Khargone News: बैक से 21 लाख रुपए की चोरी का सनसनीखेज मामला

654

Khargone News: बैक से 21 लाख रुपए की चोरी का सनसनीखेज मामला

खरगोन: जिले के गोगांवा थाने के घुघरिया खेडी गांव में जिला सहकारी बैक की शाखा से 21 लाख 26 हजार 399 रूपये की चोरी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। चोरी की घटना के बाद बैक का गार्ड लापता है। पुलिस को आशंका है की बैक के सुरक्षा गार्ड ने चोरी की घटना को अन्जाम दिया है। पुलिस फरार सुरक्षा गार्ड की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह जब बैक मैनेजर सहित बैक स्टाफ बैक पहुंचे इस दौरान लाकर का ताला टूटा मिलने से भौचक रह गये। गोगांवा पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई थी। बीती रात की घटना बताई जा रही है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।
मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी धर्मवीर सिह घुघरियाखेडी पहुंचे। बैक का निरीक्षण के बाद एसपी धर्मवीर सिह का कहना था की पुलिस जाॅच कर रही है। प्रारम्भिक जाॅच में बैक के सुरक्षा गार्ड की ही भूमिका चोरी में नजर आ रही है। सुरक्षा गार्ड फरार है। सीसीटीवी और जो तथ्य मिले है उससे लग रहा है कि सुरक्षा गार्ड ने ही चोरी की है।

इधर बैक मैनेजर त्रिलोचंन सिह भाटिया ने मीडिया को बताया की बैक पहुंचने पर लाकर का ताला टूटा मिला है। बैक के 21 लाख 26 हजार 399 रूपये गायब है। पुलिस जाॅच कर रही है।

बाईट 01 – धर्मवीर सिह यादव एसपी खरगोन

बाईट 02 – त्रिलोचन सिह भाटिया मैनेजर जिला सहकारी बैक शाखा घुघरियाखेडी जिला खरगोन