T20 World Cup Semi final India vs England: अभ्यास सत्र के दौरान चोटिल हुए कप्तान रोहित शर्मा

सेमीफाइनल से पहले भारतीय टीम के लिए बुरी खबर

769

T20 World Cup Semi final India vs England: अभ्यास सत्र के दौरान चोटिल हुए कप्तान रोहित शर्मा

T20 World Cup Semi final India vs England:

T20 World Cup match का सेमीफाइनल 10 नवंबर को भारत और इंग्लैंड के बीच एडिलेड ओवल में खेला जाना है। इसी बीच भारतीय टीम के लिए एक बुरी खबर आ रही है पता चला है कि
अभ्यास सत्र के दौरान भारत के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) चोटिल हो गए हैं.
अभ्यास करते हुए रोहित की कलाई में चोट लगी थी. हालांकि ताजा अपडेट ये भी है कि उन्होंने अभ्यास करना जारी रखा है. कप्तान रोहित शर्मा की चोट कितनी गंभीर है, इसका अंदाजा अभी नहीं लगाया जा सकता.
प्राप्त जानकारी के अनुसार रोहित भारतीय नेट सत्र में एस रघु से थ्रोडाउन ले रहे थे, जब एक छोटी गेंद उनके दाहिने हाथ में लगी और वह तुरंत दर्द से कराहने लगे, जिसके बाद उन्होंने कुछ देर के लिए अभ्यास करना छोड़ दिया था.
इस वर्ल्ड कप में भारत के कप्तान रोहित शर्मा कुछ खास नहीं कर पाए हैं. उन्होंने केवल 89 रन बनाए हैं.

सेमीफाइनल से पहले लगी चोट कितनी गंभीर है उसके बारे में BCCI बाद में अपडेट देगा, लेकिन रिपोर्ट के अनुसार रोहित ने अभ्यास करना फिर से शुरू कर दिया है. ऐसे में उम्मीद यही है कि सेमीफाइनल में रोहित टीम का हिस्सा होंगे.

जब सोशल मीडिया में रोहित के चोट की खबर सामने आई तो फैन्स काफी हैरान रह गए थे. लेकिन फिर से रोहित ने अभ्यास करना शुरू किया तो फैन्स ने राहत की सांस ली है.

35 साल के बाद भारत और इंग्लैंड के बीच वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल

रिकॉर्ड बताते हैं कि 35 साल के बाद भारत और इंग्लैंड के बीच वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल मैच होने वाला है. इससे पहले 1987 वर्ल्ड कप में भारत औऱ इंग्लैंड की टीम 50 ओवर वाले वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल मैच खेली थी जिसमें इंग्लैंड को जीत मिली थी. मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने भारत को 35 रन से हरा दिया था.