पान खाने जाना पड़ा महंगा,जानलेवा बनी अच्छी सोच

करंट लगने से युवक की मौत

661
Businessman Committed Suicide : पैसा न मिलने से परेशान सोना-चांदी व्यापारी ने आत्महत्या की!

पान खाने जाना पड़ा महंगा,जानलेवा बनी अच्छी सोच

छतरपुर से राजेश चौरसिया की रिपोर्ट

छतरपुर: जिले के बकस्वाहा में पान खाना युवक को इस कदर भारी पड़ गया कि उसे अपनी जान गंवानी पड़ी। दरअसल उसे पान की दुकान में करंट लग गया जहां उसकी मौत हो गई।

● यह है पूरा मामला..

मामला बक्सवाहा थाना और जनपद क्षेत्र के ग्राम पंचायत गढीसेमरा का है जहां देर शाम 5:30 बजे माध्यमिक शाला के पीछे ग्वालबाबा के सामने चित्तर लोधी की पान की दुकान के पास करंट लगने से एक सत्ताईस बर्षीय युवक छोटे प्यासी की मौत हो गयी।
घटना के बाद घायल को परिजन करंट लगने के बाद इलाज के लिये दमोह ले जा रहे थे लेकिन बटियागढ़ तक ही पहुंच पाये और युवक ने रास्ते में ही दम तोड दिया।

● अच्छी सोच और सुधार बनी जानलेवा..

कभी-कभी लोगों की अच्छी सोच भी परेशानी का सबब बन जाती है। और दूसरों की जान बचाने के चक्कर में खुद भी जान से हाथ धोना पड़ता है।

जानकारी के मुताबिक गढीसेमरा गांव का 27 वर्षीय युवक छोटे प्यासी (पिता बंदू प्यासी) अपने घर से पान खाने के लिये चित्तर लोधी की दुकान की ओर निकला और माध्यमिक शाला के पीछे, ग्वाल बाबा के सामने स्थित चित्तर सिंह लोधी की दुकान पर पहुंचा, जहां उसी दुकान के पास एक पुरानी केविल लटक रही थी। जिससे छोटे प्यासी ने सोचा कि फालतू केविल लटक रही है कहीं किसी व्यक्ति को नुकसान न हो जाये ऐसी अच्छी सोच के साथ पहले दुकान दार ने प्रयास किया जब दुकानदार से केविल नहीं हटी तो फिर छोटे प्यासी ने उस केविल को खींचना शुरू किया और इसी ज्यादा खींचातानी में केविल बडी लाईन के सम्पर्क में आ गयी और उसमें तेज करंट फैल गया। जिससे छोटे प्यासी को तेज झटका लगा और छिटक कर दूर जा गिरा। मौके पर खडे लोगों ने परिजनों को सूचना दी और घयाल को इलाज के लिये तुरंत दमोह ले जाय गया। लेकिन वे बटियागढ़ तक पहुंच पाये और रास्ते में ही युवक ने दम तोड दिया।

● PM के बाद शव परिजनों को सौंपा..

घटना की सूचना बटियागढ़ पुलिस को दी गई जहां मर्ग कायम कर अग्रिम कार्यवाही हेतु जांच की जा रही है। तो वहीं शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया है।