गुण्डो ने रुपए मांगे नहीं देने पर युवक को पीटा,जबरन मांस खिलाने की कौशिश की

_घटना से जैन समाज में आक्रोश,एक आरोपी घराया दो फरार सीएसपी ने शीध्र गिरफ्तार करने की बात कही_

767

*गुण्डो ने रुपए मांगे नहीं देने पर युवक को पीटा,जबरन मांस खिलाने की कौशिश की* 

*रतलाम से रमेश सोनी की रिपोर्ट* 

एक दिन पहले घांस बाजार चौराहे पर एक युवक के साथ मारपीट और नॉनवेज फेंकने और जबरदस्ती खिलाने की कोशिश के मामले के बाद से क्षेत्र के रहवासियों में आक्रोश उपजा।

यह बात जैसे ही शहर में फैली तो जैन समाज में इस घटना को लेकर असंतोष उपजने लगा और गुण्डो की शीध्र गिरफ्तारी की मांग को लेकर समाज का एक प्रतिनिधिमंडल समाजसेवी महेन्द्र गादिया के नेतृत्व में सीएसपी हेमन्त चौहान से मिला और शहर में गुण्डो के बुलंद होंसलो पर अंकुश लगाने की बात कही।प्रतिनिधिमंडल ने पुलिस अधिकारियों से आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने और भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति ना होने के लिए पुलिस प्रशासन को सख्त कदम उठाने की मांग भी की।

*क्या था घटनाक्रम* 

शहर के प्रापर्टी व्यवसायी यश पिता अशोक कुमार गांधी (30) निवासी मेहता जी का वास ने माणकचौक थाने पर रिपोर्ट लिखाई कि बुधवार रात 10.30 बजे दोस्त लक्की एवं नितेश पोखरना के साथ घांस बाजार स्थित लुणावत मार्केट के समीप खड़े होकर बातचीत कर रहे थे।

 

इस दौरान अज्जू उर्फ अजय पिता रमेशचन्द्र यादव 25 टाटानगर,राहुल उर्फ बबलू उर्फ बम बना पिता शंकर लाल वैरागी 30 वर्ष निवासी डीडी नगर,कमल उर्फ कमलेश गुर्जर पिता रोशनलाल 34 वर्ष निवासी कल्याण नगर मोटरसाइकिल लेकर वहां पहुंचे थे।

तीनों आरोपियों ने फरियादी यश से दादागिरी दिखाते हुए रुपयों की मांग की थी।रुपए नहीं देने पर आरोपियों ने नॉनवेज की सब्जी की थैली निकालकर उसके उपर फेंक दी और कहा कि इसे गरम करके ला।यश के इंकार करने पर तीनों आरोपियों ने उसके साथ मारपीट करते हुए नॉन वेज खिलाने की कोशिश की थी।

बीच बचाव करने वाले यश के दो दोस्तों लक्की और नितेश को भी इन तीनों गुण्डो ने मारपीट कर चोट पहुंचाई थी।मारपीट के बाद तीनों गुण्डे एफआईआर नहीं लिखाने की धमकी देकर भाग गए थे।

घटना के बाद फरियादी माणक चौक थाने पहुंचे थे और रिपोर्ट दर्ज कराई थी।फरियादी की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 327,323, 190,506 और 34 के तहत प्रकरण दर्ज किया हैं।

*क्या कहते हैं थाना प्रभारी अनुराग यादव* 

इन तीनों आरोपियों में से एक आरोपी कमलेश गुर्जर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं।और फरार दो आरोपी शीध्र गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

Author profile
WhatsApp Image 2022 01 29 at 4.46.12 AM
रमेश सोनी

पिछले अठ्ठाइस वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में लगातार सक्रिय। इस दौरान रतलाम और प्रदेश से प्रकाशित कई समाचार पत्रों में संवाददाता से लेकर महत्वपूर्ण पदों पर कार्य किया। वर्तमान में आपके अपने न्यूज़ पोर्टल मीडियावाला के ब्यूरो चीफ हैं।