Cheating Mother-Daughter : युवकों को फंसाने वाली मां-बेटी ने 10 दुकानदारों को ठगा!

दोनों मिडिल क्लास के दुकानदारों को टारगेट करके दांव खेलती!

682

Cheating Mother-Daughter : युवकों को फंसाने वाली मां-बेटी ने 10 दुकानदारों को ठगा!

Indore : पुलिस ने कुछ दिन पहले एक मां-बेटी को युवकों को हनीट्रैप में फंसाकर लाखों रुपए ठगने के मामले में पकड़ा था। अब इस मां-बेटी के और भी करतूतें सामने आई है। यह भी जानकारी मिली कि इन दोनों ने दस दुकानदारों को भी ठगा है। एक महिला और उसकी बेटी लोगों को अपने तरीके से आकर्षित करते हैं और ब्लैकमेल करती है। मोटी रकम पाने के लिए रेप का मामला भी दर्ज कराते हैं।

मां-बेटी की यह जालसाज जोड़ी अब तक 10 दुकानदारों को ब्लैकमेल कर चुकी है। इनके साथ महिला का पति भी शामिल है। एक मामले में पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया, परंतु बाद में कई थानों में दर्ज मामलों की जानकारी मिली। अभी तक 9 युवक सामने आए, जिन्हें मां-बेटी ने ठगा है।

ये दोनों ज्यादातर मिडिल क्लास के दुकानदारों को टारगेट करती हैं। दुकानदार के पास समय नहीं होता और न वो पावरफुल नहीं होता। अपनी तरक्की के लिए संघर्ष कर रहा होता है और लड़ाई-झगड़ों से दूर रहना चाहता है। महिला उनके पास एक ग्राहक बनकर जाती है। फिर बातचीत का सिलसिला शुरू होता है और जिस व्यक्ति का संकल्प थोड़ा भी कमजोर होता है वह इनके जाल में फंस जाता है।

जानकारी के मुताबिक, लसूड़िया थाना पुलिस इनके मामलों की जांच कर रही है, परंतु दूसरी तरफ यह भी जानकारी मिली है कि इन्होंने जिन 10 दुकानदारों के खिलाफ बलात्कार के मामले दर्ज कराएं, वे सभी कोर्ट के चक्कर लगा रहे हैं और इस महिला का पति राजीनामा करने के बदले उनसे पैसों की मांग कर रहा है। मामला यह है कि इस तरह की महिलाओं से बचने के लिए संकल्प का पक्का होना बहुत जरूरी है।