Dispute Between 2 Officers: अफसरों में हुई झूमाझटकी

दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ पुलिस में की शिकायत

668

Dispute Between 2 Officers: अफसरों में हुई झूमाझटकी

सचिन राठौर की रिपोर्ट

पाटी जनपद पंचायत में सीईओ अफसर खान व मनरेगा अधिकारी मंगलसिंह डावर के बीच CEO के चेंबर में हुई झूमाझटकी, दोनों अधिकारियों ने पाटी थाना पहुंच कर दिया शिकायत आवेदन

बड़वानी: पाटी जनपद पंचायत कार्यालय में उस वक्त माहौल गरमा गया जब रोज की तरह पाटी जनपद पंचायत सीईओ अपना कार्य कर रहे थे। इसी दौरान मनरेगा अधिकारी मंगल सिंह डावर उनके कार्यालय में पहुंचे और कुछ देर बाद CEO के चेंबर से जोर जोर से चिल्लाचोट की आवाज आने लगी। जिसके पश्चात जनपद पंचायत कर्मचारियों ने जो नजारा देखा वह दंग रह गए।

सीईओ चेंबर में जनपद पंचायत सीईओ अफसर खान व मनरेगा अधिकारी मंगलसिंग डावर के बीच जो झूमाझटकी चल रही थी। दोनों को एक दूसरे से दूर कर शांत किया गया। दोनों ही अधिकारियों ने पाटी थाना में पहुच कर दूसरे के विरुद्ध शिकायत आवेदन दिया। जहां मनरेगा अधिकारी मंगलसिंह डावर ने बताया कि अफसर खान ने उन्हें चेंबर में बुलाकर जाति सूचक शब्द कहें और उनके साथ जो झूमाझटकी करी।

अफसर खान कुछ दिनों से उन्हें प्रताड़ित कर रहे थे जिसकी वजह से वह मानसिक तनाव महसूस कर रहे थे।

वही पाटी जनपद पंचायत सीईओ अफसर खान का कहना है कि मंगल सिंह डावर मनरेगा अधिकारी हैं और वह लगातार काम में लापरवाही बरत रहे हैं जिसके लिए उन्हें एक नोटिस दिया गया था। इससे पूर्व में भी वह ऑफिस नहीं आते हैं और उनकी कई तरह की शिकायत है जिसको लेकर उन्हें बार-बार जताया जा रहा था। आज सीएम हेल्पलाइन की शिकायत संबंध में उन्हें नोटिस दिया गया और वह चेंबर में आकर मुझसे गाली गलौज करने लगे और झुमाझटकी करने लगे। मेरे चेहरे पर नाखून लग हैं जिसकी मैंने शिकायत पाटी थाने में की है।

वहीं उक्त पूरे मामले पर पाटी थाना प्रभारी लौवंशी का कहना है कि दोनों ही पक्ष की ओर से शिकायत आवेदन मिला है जिसकी जांच के पश्चात वेधानिक कार्रवाई की जाएगी