अजीबोगरीब मामला: सास को डराने का नाटक बना जान का दुश्मन

बहू ने खाया जहर, कहा ऐसा करने से डर जाएगी सास, बमुश्किल बची जान

940

अजीबोगरीब मामला: सास को डराने का नाटक बना जान का दुश्मन

राजेश चौरसिया की रिपोर्ट

छतरपुर: छतरपुर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां एक बहू ने महज अपनी सास को डराने के लिए जान देने का प्रपंच/नाटक किया है जिसमें उसकी जान पर बन पड़ी है।

● यह है पूरा मामला..

जानकारी के मुताबिक मामाला छतरपुर शहर सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है जहां की रहने वाली 30 वर्षीय निशा सोनी ने अपनी सास को डराने के लिये जहरीला पदार्थ खाकर जान देने का प्रयास करने का नाटक किया, जिससे उसकी जान पर बन पड़ी जिसे समय रहते जिला अस्पताल लाया गया जहां समय रहते डॉक्टरों ने उसका तत्काल इलाज किया और बमुश्किल उसकी जान बच सकी।

● घायल निशा ने बताई जहर की कहानी..

अस्पताल में जान बचाने के बाद निशा बताती है कि उसने अपने बच्चे को डांटते हुए मारपीट की थी। जिसके चलते उसकी सास उससे बड़बड़ाने और डांटने लगी जिसके चलते उसने ग़ुस्से में आकर घर में रखा बालों को काला करने वाला केमिकल/तेल पी लिया जिससे उसकी हालात खराब हो गई जिसे उसके परिजन तत्काल जिला अस्पताल ले गये जहां उसकी बमुश्किल जान बच सकी।

● अब नहीं करेगी मरने का नाटक..

निशा बताती है कि उसने सिर्फ सास को डराने जहर ख़ाया था लेकिन उसकी मात्रा ज्यादा हो गई और उसकी जान पर बन पड़ी। अगर समय रहते उसे अस्पताल नहीं लाया गया होता तो नाटक और मजाक के चक्कर में उसकी जान चली जाती। जहां अब उसने ऐसा कभी न करने की कसम खाई है।

● समय पर हुआ ईलाज तो बची जान..

जिला अस्पताल में निशा का ईलाज कर रहे डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ की मानें तो अगर समय रहते निशा को अस्पताल नहीं लाया गया होता और समय पर ट्रीटमेंट नहीं हुआ होता तो उसकी जान भी जा सकती थी।