Box Office : ‘दृश्यम 2’ और ‘ऊंचाई’ का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोला!

'कांतारा' ने भी 50 दिन पूरे किए, 'यशोदा' बॉक्स ऑफिस पर फेल!

515

Box Office : ‘दृश्यम 2’ और ‘ऊंचाई’ का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोला!

Mumbai : शुक्रवार का दिन बॉक्स ऑफिस के लिहाज से बेहद खास रहा। अमिताभ बच्चन की ‘ऊंचाई’ और अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। ‘कांतारा’ ने भी 50 दिन पूरे कर लिए। इसके बीच सामंथा रुथ प्रभु की ‘यशोदा’ बॉक्स ऑफिस पर फेल हो गई। 2015 में आई ‘दृश्यम’ के सीक्वल ने पहले ही दिन धमाल मचा दिया।

सूरज बड़जात्या की ‘ऊंचाई’ ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया। पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ की वजह फिल्म की कमाई में उछाल मिला। शुक्रवार को अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ के रिलीज होने के बावजूद ‘ऊंचाई’ ने 1.25 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। फिल्म ने अभी तक 35 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म ने अब तक 18.27 करोड़ का कारोबार किया।

WhatsApp Image 2022 11 20 at 11.25.27 AM

अजय देवगन, अक्षय खन्ना, तब्बू की फिल्म ‘दृश्यम 2’ ने पहले ही दिन धमाल कर दिया। 50 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही 14 करोड़ की कमाई की। यह कलेक्शन साल 2015 में रिलीज हुई ‘दृश्यम’ के पहले दिन की कमाई से कहीं ज्यादा है। तब अजय देवगन की फिल्म ने करीब 5.87 करोड़ की ओपनिंग ली थी।

अमिताभ बच्चन की ‘ऊंचाई’ के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई ‘यशोदा’ फेल हो गई। करीब 40 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म अब तक अपनी लागत का 50% तक नहीं कमा पाई। शुरुआती आंकड़ों की मानें तो पहले हफ्ते में 13.92 करोड़ रुपए का कलेक्शन करने के बाद फिल्म ने आठवें दिन मात्र 50 लाख रुपए का कारोबार किया है। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 14.42 करोड़ तक जा पहुंची है।

ऋषभ शेट्टी की कांतारा दुनियाभर में धमाल मचाया। फिल्म का क्रेज इस कदर है कि रिलीज होने के 50 दिन बाद भी यह सिनेमाघरों में दर्शकों का मनोरंजन कर रही है। फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर ‘कांतारा’ ने तकरीबन 377 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।