Abhishek Upset : सीहोर में अभिषेक को शूटिंग नहीं करने दी, SDM की भी नहीं सुनी!

1297

Abhishek Upset : सीहोर में अभिषेक को शूटिंग नहीं करने दी, SDM की भी नहीं सुनी!

भोपाल के आसपास इन दिनों तीन फिल्मों की शूटिंग! Bhopal : इन दिनों राजधानी में तीन फिल्मों की शूटिंग हो रही है। इसके लिए अभिषेक बच्चन, रवीना टंडन और अरबाज खान जैसे सितारे भोपाल में हैं। ये  तीन फ़िल्में हैं केडी, पटना शुक्ला और ‘एनसीपी’ है। केडी में मुख्य अभिनेता के रूप में अभिषेक बच्चन भोपाल में शूटिंग कर रहे हैं, जबकि ‘पटना शुक्ला’ के लिए अभिनेत्री रवीना टंडन और ‘एनसीपी’ के एक्टर्स जीतू शूटिंग के लिए भोपाल आए है। लेकिन, अभिषेक रविवार को सीहोर में शूटिंग करते हुए परेशान हो गए और शूटिंग पूरी नहीं हो सकी।

इन तीनों ही फिल्मों की शूटिंग भोपाल के मोती मस्जिद भोजपुर और साकेत नगर में हो रही है। फिल्म की शूटिंग के लिए भोपाल आईं रवीना टंडन के साथ उनकी बेटी भी मौजूद हैं। फिल्म वालों को आजकल राजधानी कुछ ज्यादा ही भा रही है। यहां के प्राकृतिक स्थल और लोकेशन की वजह से फिल्मी सितारे अपनी फिल्मों की ज्यादातर शूटिंग भोपाल में करना पसंद कर रहे हैं।

लोगों के कारण अभिषेक परेशान  
‘केडी’ फिल्म की शूटिंग के लिए अभिषेक बच्चन सीहोर पहुंचे। पर, उसे यहां के लोगों का व्यवहार अच्छा नहीं लगा। इस वजह से वे फिल्म की शूटिंग नहीं कर पाए। ‘केडी’ के लिए अभिषेक बच्चन सप्ताह भर से भोपाल में हैं। फिल्म के कुछ दृश्य रविवार को सीहोर में फिल्माए जाना थे। अभिषेक बच्चन दोपहर 12 बजे सीहोर पहुंच गए। फिल्म के दृश्य तहसील चौराहा स्थित तहसील कार्यालय में शूट होना थे। इस दौरान लोग, नेता और अफसर अभिषेक बच्चन के साथ फोटो खिंचवाने को बेताब दिखे। डायरेक्टर बार-बार लाइट, एक्शन और रोल जैसे शब्दों का इस्तेमाल कर रहा था। लेकिन, फिल्म की शूटिंग के दौरान खलल रुक नहीं रही थी। इससे फिल्म की यूनिट परेशान हो गई।

आखिरकार सीहोर एसडीएम अमन मिश्रा को मोर्चा संभालना पड़ा। एसडीएम ने माइक के जरिए बार-बार लोगों से अपील की कि यूनिट स्टाफ को छोड़कर सभी लोग कृपया चले जाएं और बाहर से शूटिंग का आनंद लें। हमारे लिए बड़ी शर्म की बात है कि कोई यूनिट बाहर से आई और शूटिंग के लिए पर्याप्त माहौल नहीं मिल पा रहा है।

एसडीएम बार-बार प्लीज शब्द का इस्तेमाल करते सुने गए, मगर खलल के कारण अभिषेक बच्चन शूटिंग पूरी नहीं कर सके। सीहोर का तहसील कार्यालय अंग्रेजों के जमाने का बना है। यहां पहले भी कई फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है। फिल्म केडी के लिए भी तहसील कार्यालय को चयनित किया गया और शूटिंग के लिए सभी जरूरी अनुमतियां भी ली गई थी।