Change School Timings : इंदौर के स्कूलों का समय भी बदला जाए, MLA ने पत्र लिखा!

कांग्रेस MLA संजय शुक्ला ने कहा कि कई जिलों में समय बदला गया!

476

Change School Timings : इंदौर के स्कूलों का समय भी बदला जाए, MLA ने पत्र लिखा!

Indore : कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने कलेक्टर को पत्र लिखकर कहा कि ठंड को देखते हुए इंदौर में भी स्कूल का समय बदला जाए। भोपाल समेत कई जिलों के कलेक्टरों ने स्कूलों का समय बदला है। वहां 9.30 बजे से स्कूल का टाइमिंग कर दिया गया है। इसे देखते हुए इंदौर में भी स्कूलों का समय बदलने की मांग उठी है।

विधायक संजय शुक्ला ने कलेक्टर डॉ इलैया राजा टी को लेटर लिखा है। जिसमें लिखा है कि इस समय इंदौर में तेज ठंड पड़ना शुरू हो गई है। ऐसे में बच्चे सुबह जब 7.30 और 8.30 बजे स्कूल के लिए जाते है, तब उन्हें भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है। ऐसी स्थिति में यह आवश्यक है कि सभी स्कूलों का सुबह शुरू होने का समय 9.30 बजे से कर दिया जाए।

उन्होंने इसके साथ ही यह आग्रह भी किया है कि स्कूल संचालकों को यह समझाया जाए कि वे स्कूल को सांकेतिक बनाकर 9.30 बजे से शुरू करते हुए एक या दो घंटे का नहीं चलाए। बल्कि, दोपहर के समय पर बराबर क्लास लगा दें, ताकि बच्चों का शैक्षणिक नुकसान नहीं हो।

शुक्ला ने कहा कि प्रदेश के दूसरे जिलों में कलेक्टर के द्वारा इस संबंध में कदम उठा लिए गए हैं। इंदौर में अब तक कोई कदम नहीं उठाए गए हैं। ऐसे में यह आवश्यक है कि अब इंदौर में भी बच्चों के स्कूल के समय में परिवर्तन किया जाए।