A Heart Touching Video Shared by IFS Officer:मां और बच्चों का प्यार

1046
A Heart Touching Video Shared by IFS Officer
A Heart Touching Video Shared by IFS Officer

A Heart Touching Video Shared by IFS Officer:मां और बच्चों का प्यार

ईएफएस अधिकारी रमेश पांडे (IFS officer Ramesh Pandey) द्वारा शेयर किया गया एक दिल छू लेने वाला वीडियो  जिसमें एक बाघिन (Tigress) और उसके चार चंचल शावक नज़र आ रहे हैं, निश्चित रूप से आपके चेहरे पर मुस्कान ला देंगे.

वीडियो में मां के साथ बच्चों के इस प्यारे से पल को कैद किया गया है, जिसमें बाघिन जमीन पर आराम कर रही है और उसका एक शावक उसे अपने साथ खेलने के लिए ज़िद कर रहा है.

यह भी पढ़े : IAS अधिकारी ने शेयर किया दिल छू लेने वाला 

मनमोहक वीडियो में, शावक अपनी माँ को जंगल में आराम करते समय परेशान करते हुए देखा जाता है. इस बीच, अन्य शावक भी इसमें शामिल होने की कोशिश करते हैं, लेकिन पहला शावक अपनी आराम कर रही मां को परेशान करता हुआ दिख रहा है. और वहीं कुछ दूर बैठे लोग इस प्यारे दृश्य को कैद कर लेते हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बाघ शावक बीच-बीच में कैमरे की और भी निहारते रहते हैं.

देखें Video:

“मां और शावक. यह फुर्सत का समय है.” वीडियो को सोशल मीडिया पर 14 हजार से अधिक बार देखा गया और वन्यजीव प्रेमी इसे बेहद पसंद कर रहे हैं.

एक यूजर ने कहा, “शानदार. परिवार का प्यार और खुशी. इसे कोई नहीं हरा सकता.” दूसरे ने कमेंट किया, “अगर मां को सुरक्षित महसूस नहीं होता, तो वह वहां नहीं होती. इस तरह की फुटेज देखकर बहुत अच्छा लग रहा है.” इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

यह भी पढ़े :Anand Mahindra Share Video On X : प्लेन को बना दिया ‘लग्जीरियस कोठी, 2बेडरूम के अलावा स्वीमिंग पूल भी है मौजूद 

Secretary Empanelment: केंद्र में 21 IAS अधिकारी सेक्रेटरी पद पर एमपैनल्ड! MP से एक IAS शामिल!