About Us

img

MEDIAWALA.IN

 

इस न्यूज़ पोर्टल के प्रधान संपादक सुरेश तिवारी मीडिया के क्षेत्र में जाना पहचाना नाम है। वे मध्यप्रदेश् शासन के पूर्व जनसंपर्क संचालक और मध्यप्रदेश माध्यम के पूर्व एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर रहने के साथ ही एक कुशल प्रशासनिक अधिकारी और प्रखर मीडिया पर्सन हैं।

उन्हें मध्यप्रदेश में पी आर/ लाइजनिंग का मास्टर माइंड माना जाता है । जनसंपर्क विभाग के कार्यकाल के दौरान श्री तिवारी ने जहां समकालीन पत्रकारों से प्रगाढ़ आत्मीय रिश्ते बनाकर सकारात्मक पत्रकारिता के क्षेत्र में महती भूमिका निभाई, वहीं नए पत्रकारों को तैयार कर उन्हें तराशने का काम भी किया।

मीडिया वाला डॉट इन वैसे तो प्रदेश, देश और अंतरराष्ट्रीय स्तर की खबरों को तेज गति से प्रस्तुत करती है लेकिन मुख्य फोकस पॉलिटिक्स और ब्यूरोक्रेसी की खबरों पर होता है। देश के पूर्व मुख्य चुनाव आयुक्त और भारतीय प्रशासनिक सेवा के वरिष्ठ अधिकारी ओपी रावत के मुख्य आतिथ्य में प्रारम्भ मीडियावाला पोर्टल पिछले  सालों में सोशल मीडिया के क्षेत्र में न सिर्फ मध्यप्रदेश वरन देश में अपनी विशेष पहचान बनाने में कामयाब रहा है। 

मुख्य कार्यालय

545, साईं कृपा कॉलोनी, होटल रेडिसन के पास, इंदौर (मध्य प्रदेश)

उप कार्यालय

ईएन 1/9 चार इमली, भोपाल (मध्य प्रदेश)

वेबसाइट के कार्यालय न्यूयॉर्क, दिल्ली, मुंबई और हैदराबाद में भी हैं।

प्रधान संपादक सुरेश तिवारी 

संपर्क:  

94250-56505 

79996-92425


img

सुरेश तिवारी

प्रधान संपादक

मध्यप्रदेश शासन के पूर्व जनसम्पर्क संचालक एवं मध्यप्रदेश माध्यम के पूर्व एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर सुरेश तिवारी एक कुशल प्रशासनिक अधिकारी, प्रखर मीडिया पर्सन और नवोन्मेषी जनसंपर्क कर्मी है। आपका पत्रकारिता के साथ ही जनसम्पर्क और राज्य शासन के प्रचार उपक्रम मध्यप्रदेश माध्यम में प्रतिष्ठापूर्ण वरिष्ठ पदों पर कार्य करने का 35 वर्षों का सुदीर्घ अनुभव रहा है। आप अनेक जिलों में जनसम्पर्क अधिकारी के रूप में कार्य करने के बाद प्रदेश की औद्योगिकी राजधानी और प्रमुख मीडिया सेन्टर, इंदौर में संयुक्त संचालक, देश की राजधानी नई दिल्ली में मध्यप्रदेश के सूचना केन्द्र के प्रभारी और सेवा निवृति से पूर्व 8 वर्षों तक प्रदेश की राजधानी भोपाल में अपर संचालक व संचालक जनसम्पर्क के रूप में और राज्य शासन के प्रचार उपक्रम मध्यप्रदेश माध्यम में एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर के रूप में कुशल मीडिया अधिकारी रहे है। सेवानिवृत्ति के बाद तिवारी ने सेंट्रल इंडिया में सोशल, डिजिटल, प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक सहित संचार के सभी माध्यमों से मीडिया एवं जनसंपर्क क्षेत्र में अभिनव पहल कर मीडियावाला कंपनी शुरू की। मध्य प्रदेश सहित देश में इस कंपनी को काफी अच्छा रिस्पांस मिला है। मीडिया वाला डॉट इन इस समय मध्य प्रदेश मे अग्रणी न्यूज़ पोर्टल के रूप में स्थापित हो चुका है।



img

डॉ. प्रकाश हिन्दुस्तानी

सलाहकार

डॉ. प्रकाश हिन्दुस्तानी जाने-माने पत्रकार और ब्लॉगर हैं। वे हिन्दी में सोशल मीडिया के पहले और महत्वपूर्ण विश्लेषक हैं। जब लोग सोशल मीडिया से परिचित भी नहीं थे, तब से वे इस क्षेत्र में कार्य कर रहे हैं। पत्रकार के रूप में वे 30 से अधिक वर्ष तक नईदुनिया, धर्मयुग, नवभारत टाइम्स, दैनिक भास्कर आदि पत्र-पत्रिकाओं में कार्य कर चुके हैं। इसके अलावा वे हिन्दी के पहले वेब पोर्टल के संस्थापक संपादक भी हैं। टीवी चैनल पर भी उन्हें कार्य का अनुभव हैं। कह सकते है कि वे एक ऐसे पत्रकार है, जिन्हें प्रिंट, टेलीविजन और वेब मीडिया में कार्य करने का अनुभव हैं। हिन्दी को इंटरनेट पर स्थापित करने में उनकी प्रमुख भूमिका रही हैं। वे जाने-माने ब्लॉगर भी हैं और एबीपी न्यूज चैनल द्वारा उन्हें देश के टॉप-10 ब्लॉगर्स में शामिल कर सम्मानित किया जा चुका हैं।



img

डॉ रूचि बागड़देव

प्रबंध संपादक

हिन्दी पत्रकारिता ओर साहित्य जगत की चिरपरिचित हस्ताक्षर रुचि बागड़देव इस न्यूज़ पोर्टल की प्रबंध संपादक हैं। उन्हें लेखन के प्रति रुचि अपनी मां से और पत्रकारिता अपने पिता से विरासत में मिली. बेचलर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन के बाद रुचि का रुझान एक्यूप्रेशर थेरेपी में बढ़ने लगा। यहीं से पत्रकारिता और लेखन की शुरुआत हुई ओर संवेदना चिकित्सा पर लिखने लगी । सामाजिक सरोकारों पर उनके कई लेख देश और प्रदेश की विभिन्न पत्र-पत्रिकाओं में प्रमुखता से प्रकाशित होने लगे।समाज की विभिन्न धाराओ में सतत सक्रियता ओर चिंतन ने उनकी आंतरिक शक्तियों को संवेदनात्म्क रूप से सशक्त किया ओर वे  स्वतंत्र रूप से दृढ़तापूर्पक अपनी बात लिखने -कहने लगी । उन्होने मीडियावाला की शुरुआत से ही महत्वपूर्ण दायित्व संभाले और अब प्रबंध संचालक का कार्य देख रही हैं।