Bageshwar Dham: पॉलिटिक्स ज्वाइन करेंगे धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री?

पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री एक दिव्य शक्ति वाला बालक है

1418

Bageshwar Dham: पॉलिटिक्स ज्वाइन करेंगे धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री?

पूर्व डीजीपी और वर्तमान में कथावाचक बने गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि  धीरेंद्र शास्त्री  हनुमत कथा कर रहे हैं. धीरेंद्र शास्त्री के ‘हिंदू राष्ट्र’ के मुद्दे की चर्चा बिहार में खूब हो रही है.धीरेंद्र शास्त्री से मेरी बातचीत होती रहती हैउन्होंने साफ तौर पर कहा है कि मुझे पॉलिटिक्स में नहीं आना है.

Bageshwar Dham:बागेश्वर धाम के धीरेंद्र ...

गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री पॉपुलर हैं, इसलिए उन पर बयानबाजी हो रही है लेकिन हिंदू राष्ट्र बनाने की मांग तो देश के करोड़ों लोग कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि नेताओं की राजनीति जात-पात पर होती है लेकिन धीरेंद्र शास्त्री को चाहने वाले कोई एक जात के लोग नहीं हैं. सभी लोग पूरे देश के हर जाति के लोग हर समुदाय के लोग उनका समर्थन कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि बाबा धीरेंद्र शास्त्री एक दिव्य शक्ति वाला बालक है. 27 वर्ष की उम्र में ही उनके चेहरे पर तेज है और यही कारण है कि देश के करोड़ों लोग उनके चाहने वाले हैं.

बागेश्वर धाम दरबार के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की जीवनी

पूर्व डीजीपी ने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री के नाम पर एक बड़ा जनसमर्थन मिल सकता है, इसलिए बहुत लोग धीरेंद्र शास्त्री का समर्थन कर रहे हैं, लेकिन धीरेंद्र शास्त्री या हमें पॉलिटिक्स से कोई लेना देना नहीं है. हम लोग तो लोगों को कथा सुनाने का भगवान के प्रति आस्था जगाने का काम करते हैं.

बता दें कि नौबतपुर के तरेत पाली में पांच दिवसीय हनुमंत कथा का आयोजन किया गया है. 13 मई से इसकी शुरुआत हुई थी. आज 17 मई को अंतिम दिन बाबा बागेश्वर कथा सुनाएंगे. अंतिम दिन है इसलिए कथा स्थल पर भारी भीड़ है. आज अंतिम दिन बाबा बागेश्वर 200 लोगों को गुरु मंत्र दीक्षा भी देंगे.

Politics in Name of Dhirendra Shastri : बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री के पोस्टरों पर कालिख पोती!