Challenge Given To Embassies; Watch Video: ‘नाटू नाटू’ गाने का ऐसा खुमार कि जर्मन एंबेसडर ने भी लगाए ठुमके

593

Challenge Given To Embassies; Watch Video: ‘नाटू नाटू’ गाने का ऐसा खुमार कि जर्मन एंबेसडर ने भी लगाए ठुमके

 फिल्म निर्माता एसएस राजामौली की ‘RRR’के गाने ‘नाटू नाटू’ ने ऑस्कर जीतकर इतिहास रच दिया है। जब से इस गाने ने यह उपलब्धि हासिल की है, देश दुनिया में लोगों के दिलों दिमाग पर यह गाना छाया हुआ है।

सोशल मीडिया पर इस गाने पर डांस के कई वीडियो भी सामने आ रहे हैं, लेकिन अब एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। यह वीडियो है भारत में जर्मनी के राजदूत डॉक्टर फिलिप एकरमैन का, जिन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वह और जर्मन दूतावास के अधिकारी इस गाने पर ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

 

पुरानी दिल्ली का है वीडियो

भारत में जर्मनी के राजदूत ने जो वीडियो जारी किया है, वह पुरानी दिल्ली के चांदनी चौक का है। वीडियो में डॉ. फिलिप और उनकी टीम लाल किले के पास इस गाने पर थिरकती नजर आ रही है। उन्होंने ट्विटर पर वीडियो साझा करते हुए लिखा है, जर्मन के लोग डांस नहीं कर सकते? मैं और मेरी इंडो-जर्मन टीम ने पुरानी दिल्ली में ऑस्कर 95 में नाटू नाटू की जीत का जश्न मनाया। उन्होंने आगे लिखा, ठीक है यह परफेक्ट निहीं है, लेकिन मजा आया।

दूतावासों को कर दिया चैलेंज

डॉ. फिलिप ने अपने इस ट्वीट में दूतावासों को भी चैलेंज दिया है। उन्होंने लिखा, हमें प्रेरित करने के लिए भारत में कोरियाई दूतावास का धन्यवाद। बधाई हो राम चरण और आरआरआर की टीम का स्वागत है। उन्होंने लिखा, दूतावासों के लिए चैलेंज जारी है, अगला कौन है?

बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग कैटेगरी में जीता ऑस्कर

नाटू नाटू ने बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग कैटेगरी में ऑस्कर जीतकर इतिहास रच दिया है। इस गाने को राजामौली की पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म में राम चरण व जूनियर एनटीआर के ऊपर फिल्माया गया है। इस गाने का खुमार इन दिनों सभी के सिर चढ़कर बोल रहा है।

IIFA 2023 : Technical Awards Winners: गंगूबाई, दृश्यम 2 और भूल भुलैया 2 ने जीते पुरस्कार