एक्टर के बॉडीगार्ड ने खोले कई राज़, कहा- 'रिया ने बदल दी सुशांत सर की ज़िंदगी'

एक्टर के बॉडीगार्ड ने खोले कई राज़, कहा- 'रिया ने बदल दी सुशांत सर की ज़िंदगी'

मीडियावाला.इन।

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत के पिता की तरफ से बिहार में जबसे FIR दर्ज कराई गई है। तबसे बिहार पुलिस जोरों शोरों से मामले की जांच में जुट गई है। बिहार पुलिस की जांच के बाद से ही मामले में कई खुलासे हो रहे हैं। साथ ही सुशांत से जुड़े लोग भी अब सामने आकर अपना बयान देने लगे हैं।

सुशांत के क्रिएटिव मैनजेर, पुराना नौकर और उनके CA के बाद अब उनके बॉडीगार्ड ने भी अपना बयान दर्ज कराया है। जिसमें उन्होंने रिया चक्रवर्ती पर जमकर निशाना साधा है।

एक निजी चैनल को इंटरव्यू देते हुए सुशांत सिंह राजपूत के नौकर ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। जिसमें उन्होंने बताया है कि,'सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी में रिया के आने के बाद से एसएसआर सर अक्सर बीमार रहने लगे थे। जब सुशांत अस्वस्थ और बेहोशी की हालत में नीच कमरे में होते तो ऊपर पार्टी चल रही होती थी। इन लैविश पार्टीज का आयोजन रिया चक्रवर्ती करती थीं, जिसमें उनके पैरेंट्स, भाई और उसके दोस्त शामिल होते थे।

बॉडीगार्ड ने पार्टी पर बात करते हुए आगे बताया कि,'सुशांत 19 अप्रैल, साल 2019 में रिया से मिले थे। उसके बाद वह यूरोप ट्रिप पर भी गए थे। ट्रिप के बाद जब सुशांत वापस लौटे तो तभी से वह बीमार रहने लगे थे। सुशांत पहले काफी एक्टिव रहा करते थे। जिम, स्विमिंग, डांस किया करते थे। लेकिन उसके बाद से ही वह बेड पर ही रहने लगे थे।

बॉडीगार्ड से जब सुशांत की दवाओं और उनके डिप्रेशन पर सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि,' मेडिकल की जानकारी मुझे बहुत ज्यादा नहीं है, लेकिन जब कभी सर(सुशांत) की दवाई लेने मैं जाता था तो केमिस्ट भी पूछता था कि दवा किसके लिए है, ये दवाइयां किसने मंगवाई हैं? उनकी बातों से ऐसा लगता था कि शायद दवाईयां खतरनाक रही होगीं, जिसकी वजह से सर हमेशा सोते रहते थे।

बॉडीगार्ड ने ये भी बताया कि पहले सुशांत के घरवाले उनसे मिलने आते रहते थे। लेकिन पिछले एक साल में बहनों का आना-जाना काफी कम हो गया था। सुशांत की बहन प्रियंका सुशांत के पास आती रहती थीं लेकिन रिया के सुशांत की जिंदगी में आने के बाद से सबकुछ बदल गया और सुशांत अपने घरवालों से भी दूरी बनाने लग गए।

News Source- News24

RB

0 comments      

Add Comment