Thursday, December 05, 2019
BJP विधायक ने साध्वी को बताया 'भगवा शेरनी', कहा- देश के लिए लड़ती-मरती रहेंगी

BJP विधायक ने साध्वी को बताया 'भगवा शेरनी', कहा- देश के लिए लड़ती-मरती रहेंगी

मीडियावाला.इन।

भोपाल: साधवी प्रज्ञा ठाकुर के गोडसे वाले बयान और फिर कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी के उन्हें जिंदा जलाने वाले बयान से खड़ा हुआ विवाद अभी शांत नहीं हुआ है। इसी के संदर्भ में अब भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने साधवी प्रज्ञा ठाकुर को भारत की भगवा शेरनी बताया। उन्होंने कहा कि "सरला मिश्रा और तंदूर कांड की सोच को कांग्रेस अपने दिलों से बाहर निकाले, नहीं तो इसके गम्भीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे। साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को मामूली मत समझना ये भारत की भगवा शेरनी है। ये भारत के लिए लड़ती और मरती रहेंगी।"

इतनी ही नहीं भोपाल से भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर साजिश करने के आरोप भी लगाए। उन्होंने कहा कि "दिग्विजय सिंह लगातार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को बदनाम करने की साज़िश रच रहें हैं। उन्हें जला देने का प्रयास करना देश की बेटियों के प्रति उनकी गंदी सोच को दर्शाता है। पहले भी उन्होंने साध्वी के विरुद्ध षड्यंत्र रचकर उन्हें जेल भिजवाया।

रामेश्वर शर्मा ने कहा कि "लोकसभा चुनाव में करारी शिकस्त की टीस आज भी दिग्विजय सिंह के दिल में है। भारत की बेटी, दुर्गा-सरस्वती-काली है। इसे पूजोगे तो विद्या, बुद्धि और धन देगी। उसे जलाने की सोचोगे तो वह आपके खिलाफ संघर्ष का बिगुल बजा देगी।" बता दें कि लोकसभा चुनाव में भोपाल से कांग्रेस की ओर से दिग्विजय सिंह चुनावी मैदान में थी जबकि भाजपा ने उनके सामने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को टिकट दिया था। चुनाव में साधवी ने जीत हासिल की थी।

गौरतलब है कि हाल ही में साध्वी ने लोकसभा में नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताया था, जिसके बाद मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के ब्यावरा से कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी ने साध्वी प्रज्ञा का पुतला जलाने के बाद विवादित बयान देते हुए कहा था कि हमने अभी उनका पुतला जलाया है। यदि वह कभी भी यहां अपना पैर रखेंगी तो हम उन्हें जिंदा जला देंगे।" साध्वी के बयान से बैकफुट पर गई भाजपा को कांग्रेस विधायक के बयान से फ्रंटफुट पर आने का मौका मिला और अब भाजपा विधायक ने इस मुद्दे पर खुलकर बोला।

वहीं, गोवर्धन दांगी के बयान के बाद साध्वी ने तभी पलटवार भी किया था। साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने ट्वीट के जरिये कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी पाए निशाना साधते हुए कहा था कि "कांग्रेसियों को जिंदा जलाने का पुराना अनुभव है1984 मैं सिखों को और नैना साहनी को तंदूर में जलाने तक का। राहुल गांधी ने आतंकी कहा और उनके विधायक गोवर्धन दांगी मुझे जलाएंगे। ठीक है तो मैं आ रही हूं ब्यावरा उनके निवास मुल्तानपुरा पर दिनांक 8 दिसंबर 2019 समय सायं 4:00 बजे जला लीजिए।"

जिसके बाद दांगी ने अपने विवादास्पद बयान के लिए माफी भी मांगी थी और लिखा था कि आप गोडसे छोड़ गांधी की विचारधारा स्वीकार करना चाहती हैं, तो मेरे जिले में राजगढ़ के मेरे शहर ब्यावरा आइए। हम शहरवासी गांधी जी का भजन ईश्वर अल्लाह, तेरेनाम, सबको सनमति दे भगवान गाकर आपका स्वागत करेंगे। फिर आप और हम मिलकर भजन गाएंगे।"

Dailyhunt

RB

0 comments      

Add Comment